ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 2 मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ऋषभ पंत को मिला मौका, ये खिलाड़ी बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले 2 मैचों के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ऋषभ पंत को मिला मौका, ये खिलाड़ी बाहर

वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 11, 2018 17:59 IST
Team-India- India TV
Image Source : AP IMAGE वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। 

वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। बीसीसीआई ने गुरुवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इस टीम में बुमराह और भुवनेश्वर को आराम दिया गया है वहीं टीम में कार्तिक की जगह युवा ऋषभ पंत को मौका दिया गया है। मोहम्मद शमी की भी वनडे टीम में वापसी हुई है वहीं खलील अहमद को भी टीम में बरकरार रखा गया है।

वहीं एशिया कप में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले केधार जाधव को इस टीम में जगह नहीं मिली है। इसी के साथ भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी शायद अपनी चोट से अभी तक उभर नहीं पाए हैं जिस वजह से उन्हें अभी टीम में शामिल किया गया है।

ओपनिंग जोड़ी के लिए टीम में शिखर धवन और रोहित शर्मा के अलावा केएल राहुल को भी जगह दी गई है। मिडल ऑडर में कोहली के साथ अंबाति रायडू, मनीष पांडे होंगे और वहीं बीच एशिया कप में आकर अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रविंद्र जडेजा को जगह मिली है।

गेंदबाजी की कमान अनुभवी मोहम्मद शमी के साथ युवा खलील अहमद और शर्दुल ठाकुर को सौंपी गई है। वहीं स्पिन की जिम्मेदारी इस बार भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल मिलकर उठाएंगे। 

टीम में ऋषभ पंत को भी जगह मिली है अब देखने वाली बात यह होगी की उन्हें जगह मिलती है या नहीं।

टीम

 विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, अंबाति राडयू, मनीष पांडे, महेंद्र सिंह धोनी(विकेट कीपर), ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, महोम्मद शमी, खलील अहमद, शर्दुल ठाकुर, केएल राहुल

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: indian team announce for first two odi matches agains india
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019