1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. आज होगा शमी के भविष्य पर फैसला, साफ हो जाएगा IPL में खेलेंगे या नहीं

आज होगा शमी के भविष्य पर फैसला, साफ हो जाएगा IPL में खेलेंगे या नहीं

आज होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में शमी के आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा फैसला होगा। मोहम्मद शमी के साथ-साथ उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की नजरें भी इस पर टिकी होंगी।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:16 Mar 2018, 1:15 PM IST]
मोहम्मद शमी- India TV
मोहम्मद शमी

आज होने वाली आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में मोहम्मद शमी के आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ा फैसला होगा। मोहम्मद शमी के साथ-साथ उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स की नजरें भी इस पर टिकी होंगी।

पत्नी के साथ हुए इस विवाद ने मोहम्मद शमी का करियर हिलाकर रख दिया है। भारतीय टीम की तेज गेंदबाजी की धार बन चुके शमी पर उन्हीं की पत्नी हसीन जहां ने आरोपों की इतनी बाउंसर फेंकीं कि शमी को समझ ही नहीं आया कि वो इन्हें छोड़ें या खेलें। शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी पर दूसरी औरतों के साथ संबंध होने के आरोप लगाए। अपनी बात के सबूत के लिए उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर शमी की दूसरी औरतों के साथ कई फोटो शेयर कीं। हसीन जहां ने उनपर मैच फिक्सिंग और पाकिस्तानी लड़की से पैसे लेने के आरोप भी लगाए।

शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल ऑक्शन में 3 करोड़ रुपय में खरीदा है। ऐसे में आज अगर गवर्निंग काउंसिल का फैसला दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बेहद अहम होने वाला है।  गौरतलब है कि पत्नी के आरोपों के चलते शमी को बीसीसीआई का सालाना कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया गया था।

IPL की गवर्निग काउंसिल की बैठक में राजीव शुक्ला के अलावा कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना, कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी, कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी, सीईओ राहुल जौहरी और प्रशासकों की समिति यानि सीओए की सदस्य डायना इडुलजी भी हिस्सा लेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: Indian pacer Mohammed Shami may lose Delhi Daredevil’s contract too for the eleventh edition of the Indian Premier League
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड