1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय जर्सी पहनकर पाकिस्तान को सपोर्ट करने पहुंचा ये फैन, ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर

भारतीय जर्सी पहनकर पाकिस्तान को सपोर्ट करने पहुंचा ये फैन, ट्विटर पर वायरल हुई तस्वीर

पाकिस्तान फैन के अलावा एक भारतीय फैन भी पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचा। जी हां, सही पढ़ा। क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक भारतीय फैन टीम इंडिया की जर्सी पहनकर पाकिस्तान को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 23, 2019 23:36 IST
पाकिस्तान फैन और भारतीय फैन- India TV
Image Source : TWITTER: @CRICKETWORLDCUP पाकिस्तान फैन और भारतीय फैन

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने यहां लॉर्डस स्टेडियम में रविवार को खेले गए विश्व कप-2019 के मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से हराया। टूर्नामेंट में यह पाकिस्तान की दूसरी जीत है। इससे पहले, पाकिस्तान ने इंग्लैंड को मात दी थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए दक्षिण अफ्रीका निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 259 रन ही बना सकी। दक्षिण अफ्रीका के लिए सबसे अधिक रन कप्तान फाफ डु प्लेसिस (63) ने बनाए। इसके अलावा, क्विंटन डी कॉक ने 47 रनों का योगदान दिया। आंदिले फेहुलक्वायो 46 रन बनाकर नाबाद रहे। पाकिस्तान की ओर से शादाब खान और वहाब रियाज ने तीन-तीन विकेट लिए। मोहम्मद आमिर को दो और शाहीन अफरीदी को एक विकेट मिला। 

इस मैच से पहले पाकिस्तान फैन टीम की काफी आलोचना कर रहे थे क्योंकि उनकी टीम चिरप्रतिद्वंदी भारत से जो हारी थी। उस हार के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर अपनी टीम को जमकर खरी खोटी सुनाई, लेकिन इसके बावजूद साउथ अफ्रीका के मैच में टीम के सपोर्ट में कोई कमी नहीं दिखी और फैन्स ने एक बार फिर मैदान में आकर अपनी टीम को सपोर्ट किया।

पाकिस्तान फैन के अलावा एक भारतीय फैन भी पाकिस्तान की टीम को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचा। जी हां, सही पढ़ा। क्रिकेट वर्ल्ड कप ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक भारतीय फैन टीम इंडिया की जर्सी पहनकर पाकिस्तान को सपोर्ट करने मैदान पर पहुंचा। उसके हाथ में एक पोस्ट भी दिखा जिसमें लिखा था 'पड़ोसी को सपोर्ट, कम ऑन पाकिस्तान।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड