1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तीसरे वनडे से पहले पोर्ट ऑफ स्पेन में पोलार्ड के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए भारतीय क्रिकेटर

तीसरे वनडे से पहले पोर्ट ऑफ स्पेन में पोलार्ड के साथ मौज-मस्ती करते नजर आए भारतीय क्रिकेटर

भारतीय क्रिकेटरों ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर पोलार्ड के साथ पोर्ट ऑफ स्पेन में बोट राइड का आनंद लिया जिसकी तस्वीरें क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: August 13, 2019 11:44 IST
धवन ने टीम इंडिया के...- India TV
Image Source : INSTAGRAM धवन ने टीम इंडिया के साथी क्रिकेटर और पोलार्ड के साथ बिताए गए समय की कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की

कीरोन पोलार्ड की गिनती वेस्टइंडीज के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में होती हैं। लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि पोलार्ड एक शानदार होस्ट भी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें देखकर पोलार्ड की इस खूबी का पता चलता है।

दरअसल, भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन, नवदीप सैनी, श्रेयस अय्यर, खलील अहमद, रिद्धिमान साहा और मयंक अंग्रवाल वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर पोलार्ड के साथ पोर्ट ऑफ स्पेन में बोट राइड का आनंद लिया जिसकी तस्वीरें क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

धवन ने टीम इंडिया के साथी क्रिकेटर और पोलार्ड के साथ बिताए गए समय की कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। पहले वीडियो में धवन को तेज गेंदबाज खलील अहमद को गले मिलकर ईद की बधाई देते हुए देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

This how we celebrate Eid ❤️ #teamindia #family

A post shared by Khaleel Ahmed (@khaleelahmed13) on

दूसरे वीडियो में धवन अन्य क्रिकेटर्स के साथ पानी में कूदते नजर आए। इसके अलावा खलील अहमद बॉलीवुड फिल्म गली बॉय के मशहूर गाने 'अपना टाइम आएगा' पर थिरकते नजर आए।

View this post on Instagram

Open water, the greenery and fresh air = bliss. 😄

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

बता दें कि आईपीएल में लंबा समय बिताने की वजह से कीरोन पोलार्ड के टीम इंडिया के कई क्रिकेटर्स के साथ गहरी दोस्ती है। यही वजह है कि पोलार्ड ने टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की मेहमाननवाजी का मौका अपने हाथ से जाने नहीं दिया। 

गौरतलब है कि इन दिनों टीम इंडिया वेस्टइंडीज दौरे पर है जहां भारत टी-20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद वनडे सीरीज में व्यस्त है। वनडे सीरीज में भी भारत 1-0 की बढ़त बना चुका है।

सीरीज का पहला वनडे मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं, दूसरा मुकाबला भारत ने 59 रन (डकवर्थ-लुईस) से जीता था। अब भारत और मेजबान वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला 14 अगस्त को पोर्ट ऑप स्पेन में खेल जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड