1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दिल्ली मैडम तुसाद म्युजियम में होगी विराट कोहली की मोम की प्रतिमा

दिल्ली मैडम तुसाद म्युजियम में होगी विराट कोहली की मोम की प्रतिमा

भारतीय कप्तान विराट कोहली की मोम की प्रतिमा यहां दिल्ली मैडम तुसाद म्युजियम की शोभा बढ़ायेगी। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और लियोनेल मेस्सी की प्रतिमायें पहले ही से संग्रहालय में है।

Bhasha Bhasha
Published on: March 28, 2018 16:03 IST
विराट कोहली- India TV
विराट कोहली

नयी दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली की मोम की प्रतिमा यहां दिल्ली मैडम तुसाद म्युजियम की शोभा बढ़ायेगी। इससे पहले सचिन तेंदुलकर, कपिल देव और लियोनेल मेस्सी की प्रतिमायें पहले ही से संग्रहालय में है। 

बारह बरस पहले प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण से अंडर 19 विश्व कप में जीत और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान बनने तक कोहली का सफर सुनहरा रहा है। उन्हें अर्जुन पुरस्कार, आईसीसी वर्ष के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर का पुरस्कार और बीसीसीआइ्र के सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तीन पुरस्कार मिल चुके हैं। भारत सरकार ने उन्हें पद्मश्री से नवाजा है।

 
कोहली ने मैडम तुसाद टीम से मुलाकात की है। लंदन से विश्व विख्यात कलाकारों की एक टीम ने आकर उनका नाप लिया है। कोहली ने इस बारे में कहा,‘‘यह बड़े फख्र की बात है। मैं मैडम तुसाद टीम को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे ऐसी जिंदगी भर साथ रहने वाली याद दी है।’’ 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban