1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Wi: पहले टेस्ट मैच में हार के बाद कप्तान होल्डर ने दिया बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

Ind vs Wi: पहले टेस्ट मैच में हार के बाद कप्तान होल्डर ने दिया बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया जिम्मेदार

विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए। बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए। 

IANS IANS
Published on: August 26, 2019 17:05 IST
Jason Holder, WestIndies Captain- India TV
Image Source : AP Jason Holder, WestIndies Captain

नॉर्थ साउंड। भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली 318 रनों से हार के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा है कि टीम के बल्लेबाजों को आइना देखने की जरूरत है। भारत ने विंडीज के सामने दो दिन का खेल शेष रहते 419 रनों का लक्ष्य दिया था। विंडीज की टीम सिर्फ 100 रनों पर ही ढेर होकर मैच हार गई। कप्तान टीम के बल्लेबाजों से काफी निराश हैं। 

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने होल्डर के हवाले से लिखा है, "हमारे बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। बल्लेबाजों को इस तरह के प्रदर्शन के बाद गंभीरता से आइना देखने की जरूरत है।"

विंडीज के बल्लेबाज भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के सामने पूरी तरह से नतमस्तक हो गए। बुमराह ने सात रन देकर पांच विकेट लिए। 

होल्डर ने बुमराह की तारफी करते हुए कहा, "आज उन्होंने एक बार फिर साबित किया कि वह खतरनाक हैं। उन्होंने कुछ शानदार गेंदें फेंकी। कुछ बेहतरीन गेंदों पर उन्होंने हमारे बल्लेबाजों को आउट किया। वे बेशक दमदार गेंदबाज हैं लेकिन निश्चित तौर पर हमें उनका तोड़ ढूंढ़ने की जरूरत है।"

होल्डर ने कहा, "हमारे बल्लेबाज इस मैच में अच्छा नहीं कर सके। मुझे लगता है कि विकेट बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी थी। नई गेंद से शुरुआत में थोड़ी दिक्कत हो रही थी। एक बल्लेबाज के तौर पर उस समय आपको परेशानी हो सकती थी, लेकिन बाद में इस पर बल्लेबाजी करना आसान हो गया था। यह हमारे द्वारा थोड़ी और मेहनत करने की बात है।"

भारत और विंडीज के बीच दूसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट 30 अगस्त से किंग्सनटन के सबिना पार्क में खेला जाएगा। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban