india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टी20 सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं क्रुणाल पंड्या और श्रेयस अय्यर, ट्वीट कर किया ऐलान

टी20 सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं क्रुणाल पंड्या और श्रेयस अय्यर, ट्वीट कर किया ऐलान

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 4 नवंबर को खेला जाएगा। क्रुणाल पंड्या और श्रेयस अय्यर इस चुनौती के लिए तैयार नजर आ रहे हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:03 Nov 2018, 1:05 PM IST]
Krunal Pandya- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Krunal Pandya

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 4 नवंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज में सेलेक्टर्स ने कई युवा और नये चेहरों को भी मौका दिया है। इन्हीं खिलाड़ियों में शामिल हैं क्रुणाल पंड्या और श्रेयस अय्यर। इन दोनों खिलाड़ियों को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में शामिल किया गया है। टी20 सीरीज के लिए दोनों खिलाड़ी तैयार नजर आ रहे हैं और क्रुणाल पंड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ एक सेल्फी डाली है जिसमें वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Highlights

  • टी20 सीरीज के लिए क्रुणाल पंड्या, श्रेयस अय्यर ने भरी हुंकार
  • क्रुणाल पंड्या को अब तक भारत के लिए डेब्यू का मौका नहीं मिला है
  • भारत-वेस्टइंडीज के बीच पहला टी20 मैट 4 नवंबर को खेला जाएगा

क्रुणाल पंड्या ने श्रेयस अय्यर के साथ फोटो डालेत हुए ट्वीट किया और लिखा, 'वेस्टइंडीज के खिलाफ अगली चुनौती के लिए भारतीय टीम के साथ जुड़ने के लिए तैयार।' साफ है कि क्रुणाल पंड्या लंबे समय से टीम इंडिया में खेलने का सपना संजोए बैठे हैं और माना जा रहा है कि इस बार उनका ये सपना जरूर पूरा हो जाएगा।

पंड्या को टी20 का बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी माना जाता है लेकिन अब तक वो भारत के लिए डेब्यू नहीं कर सके हैं। हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ अब उनके डेब्यू की संभावनाएं बढ़ गई हैं। इसके अलावा श्रेयस अय्यर ने अब तक टी20 में कुछ खास नहीं किया है। श्रेयस अय्यर ने भारत के लिए 6 टी20 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 16.60 की औसत से 83 रन बनाए हैं। हालांकि अय्यर का वनडे रिकॉर्ड अब तक अच्छा रहा है। अय्यर ने भारत के लिए अब तक 6 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतकों की मदद से 210 रन बनाए हैं।

आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 4 नवंबर को खेला जाएगा। इसके बाद दोनों के बीच अगला मैच 6 और तीसरा मैच 11 नवंबर को खेला जाएगा। इससे पहले टीम इंडिया वेस्टइंडीज से टेस्ट और वनडे सीरीज जीत चुकी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: टी20 सीरीज में धमाल मचाने को तैयार हैं क्रुणाल पंड्या और श्रेयस अय्यर, ट्वीट कर किया ऐलान, India vs West Indies T20 Series: Ready fo new challenge, says Krunal Pandya
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड