1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल समेत इन खिलाड़ियों को मिली जगह

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल समेत इन खिलाड़ियों को मिली जगह

सुनील अंब्रिस, डैरेन ब्रावो, शैनन गेब्रियल और एशले नर्स को टीम में जगह नहीं दी गई हई है। वहीं चोट के चलते वर्ल्ड कप में से हार होने वाले आंद्रे रसेल भी टीम में नहीं हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: July 26, 2019 20:38 IST
भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल समेत न खिलाड़ियों को मिली जगह- India TV
Image Source : GETTY IMAGES भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, क्रिस गेल समेत इन खिलाड़ियों को मिली जगह

अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल को भारत के खिलाफ आठ अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिये शुक्रवार को वेस्टइंडीज की टीम में शामिल किया गया। बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल, साथी बल्लेबाज रोस्टन चेज और आलराउंडर कीमो पॉल ने 14 सदस्यीय टीम में वापसी की है जो आठ अगस्त को गयाना नेशनल स्टेडियम तथा 11 और 14 अगस्त को क्वीन्सपार्क ओवल, त्रिनिदाद में भारत से भिड़ेगी। 

मार्च में इंग्लैंड सीरीज से पूर्व गेल ने कहा था कि वह वनडे विश्व कप के बाद संन्यास लेने की सोच रहे हैं लेकिन टूर्नामेंट के दौरान उन्होंने अपना मन बदल दिया था और इस सीरीज के लिये खुद को उपलब्ध रखा था। बायें हाथ का यह बल्लेबाज हालांकि इससे पहले टी20 सीरीज में नहीं खेलेगा क्योंकि इस दौरान वह जीटी20 कनाडा में व्यस्त रहेंगे। 

विश्व कप टीम के सदस्य रहे सुनील अंबरीश, डेरेन ब्रावो, शैनोन गैब्रियल और एश्ले नर्स को टीम से बाहर कर दिया गया है। विश्व कप में खेलने वाली टीम के बाकी सदस्यों को बरकरार रखा गया है। 

वेस्टइंडीज की वनडे टीम इस प्रकार है : जैसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फैबियन एलन, कार्लोस ब्रैथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल, ओशेन थॉमस, केमार रोच। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड