1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs West Indies: तीसरे वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन दो खिलाड़ियों का खेलना तय

India vs West Indies: तीसरे वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन दो खिलाड़ियों का खेलना तय

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम में कम से कम दो बदलाव होने तय हैं।

Amit Kumar Amit Kumar @amitkemit
Updated on: October 26, 2018 20:17 IST
India vs West Indies: तीसरे वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन दो खिलाड़ियों का खे- India TV
Image Source : AP India vs West Indies: तीसरे वनडे मैच में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन दो खिलाड़ियों का खेलना तय

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम में कम से कम दो बदलाव होने तय हैं। दरअसल सीरीज में 1-0 से आगे चल रही टीम इंडिया किसी भी हालत में ये मैच जीतने उतरेगी। भारत ने जहां पहला मैच 8 विकेट से जीता था तो वहीं दूसरा वनडे टाई रहा था। बिना किसी सीनियर और बड़े खिलाड़ियों के वेस्टइंडीज ने दूसरे मैच में भारत की नाक में दम करके रख दिया। भुवनेश्वर और बुमराह की गैर मौजूदगी में भारत ने दोनों मैचों में वेस्टइंडीज की टीम को 320 से ज्यादा रन बनाने का मौका दिया। हालांकि अब भारत ने अपने दोनों धाकड़ गेंदबाजों को वापस बुला लिया है। अब दोनों की वापसी से पावरप्ले और डेथ ओवरों में भारत का प्रदर्शन अच्छा रहने की उम्मीद है। कुल मिलाकर जसप्रीत बुमराह और भुवी का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना तय है। इसका मतलब है कि उमेश यादव और रविंद्र जडेजा को बाहर बैठना पड़ सकता है। वहीं भुवी, बुमराह के अलावा खलील अहमद को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। 

अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप से पहले भारत अपनी मिडिल ऑर्डर की समस्या को सुलझाना चाहता है। लेकिन अभी उसे सफलता नहीं मिली है। पिछले मैच में चोटिल हुए ऋषभ पंत को लेकर भी अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोहली पंत की जगह मनीष पांडे को मौका दे सकते हैं। 

तीसरे वनडे मैच में ये हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवनः 

ओपनर: रोहित शर्मा, शिखर धवन।
मिडिल ऑर्डर: विराट कोहली, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, एमएस धोनी।
गेंदबाजी: भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड