1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पांचवें वनडे में बारिश तोड़ सकती है फैंस का दिल, बरस सकती है आसमानी आफत

पांचवें वनडे में बारिश तोड़ सकती है फैंस का दिल, बरस सकती है आसमानी आफत

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवां और आखिरी मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। लेकिन पांचवें मैच में बारिश का खतरा बना हुआ है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 31, 2018 11:46 IST
Virat Kohli, MS Dhoni and Kuldeep Yadav- India TV
Image Source : AP Virat Kohli, MS Dhoni and Kuldeep Yadav

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का फाइनल मैच 1 नवंबर को केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। मैच के लिए फैंस काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं और टीकट भी हाथों हाथ बिक रही हैं। लेकिन पांचवें वनडे में बारिश का साया मंडरा रहा है और आसमानी आफत मैच का मजा किरकिरा कर सकती है। ऐक्यूवेदर साइट की मानें तो मैच वाले जिन यानी 1 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में दिनभर घने बादल छाए रहेंगे और बीच-बीच में बारिश भी होती रहेगी। आइए आपको बताते हैं कि 1 नवंबर को मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम?

Highlights

  • भारत और वेस्टइंडीज के मैच में मंडराया बारिश का साया
  • तिरुवनंतपुरम में पांचवें वनडे मैच में हो सकती है बारिश
  • टीम इंडिया सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है

दोपहर 1 बजे: दोपहर एक बजे टॉस का समय होता है और इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे। साथ ही इस समय टेंपरेचर 30 डिग्री सेल्सियस रहेगा और हवा भी चलती रहेगी।

दोपहर 2 बजे: दो बजे भी मौसम में कोई खास बदालाव नहीं आएगा और आसमान में बादल छाए रहेंगे और टेंपरेचर 30 डिग्री बना रहेगा। हवा की रफ्तार में कमी आएगी।

दोपहर 3 बजे: दोपहर 3 बजे भी मौसम फैंस का दिल धड़काता रहेगा और आसमान घने बादलों से ढका रहेगा। हालांकि इस दौरान टेंपरेचर एक डिग्री बढ़कर 31 डिग्री सेल्सियस हो जाएगा।

दोपहर 4 बजे: दोपहर चार बजे भी मौसम में कोई तब्दीली नहीं होगी और पहले की ही तरह आसमान में घने बादल छाए रहेंगे और बारिश होने की संभावना बनी रहेगी।

शाम 5 बजे: जब मैच में बल्लेबाजी कर रही टीम की पारी के आखिरी ओवर फेंके जा रहे होंगे तो उस दौरान मौसम ज्यादा बिगड़ सकता है और हल्की बारिश हो सकती है। इस दौरान टेंपरेचर में 3 डिग्री की गिरावट आएगी, साथ ही हवा की रफ्तार भी धीमी पड़ जाएगी।

शाम 6 बजे: शाम 6 बजे भी हल्की बारिश हो सकती है और आसमान में बादल छाए रहेंगे। इसके अलावा रुक-रुककर बारिश होती रहेगी।

शाम 7 बजे: शाम को 7 बजे बारिश की संभावना तो नहीं है। लेकिन आसमान में घने बादल जरूर छाए रहेंगे और फैंस के दिलों को धड़काते रहेंगे।

रात 8 बजे: रात बजे भी घने बादल स्टेडियम के ऊपर मंडरा रहे होंगे और लगातार बारिश का खतरा बना रहेगा।

रात 9 बजे: जब मैच अपने रोमांचक मोड़ पर होगा तो उस समय भी बादलों से आसमान ढका हुआ होगा और लगातार बारिश की संभावनाएं बनी रहेंगी।

रात 10 बजे: इस समय भी मौसम में कोई बदलाव नहीं होगा और पहले की ही तरह घने बादल छाए रहेंगे। 

साफ है कि फैंस तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में पूरा मैच देखने की उम्मीद लगाए बैठे हैं और हर कोई अपनी चहेती टीम को जीतता देखना चाहता है। लेकिन अगर आसमानी आफत बरस पड़ी तो फिर फैंस की उम्मीदों को बड़ा झटका लगना तय है।     

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड