1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पांचवें वनडे में आएगी बल्लेबाजों की आंधी, लग सकता है रनों का अंबार

पांचवें वनडे में आएगी बल्लेबाजों की आंधी, लग सकता है रनों का अंबार

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का पांचवां और आखिरी वनडे मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। टीम इंडिया फिलहाल सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 31, 2018 10:42 IST
Team India- India TV
Image Source : AP Team India

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सीरीज का पांचवां और आखिरी मैच केरल के तिरुवनंतपुरम में खेला जाना है। वनडे सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे चल रही है और टीम का इरादा आखिरी मैच को जीतकर सीरीज को अपने नाम करने का होगा। भारतीय टीम की बल्लेबाजी बेहद मजबूत है और अब तिरुवनंतपुरम से जो खबर निकलकर सामने आ रही है उससे टीम इंडिया के बल्लेबाज खुश हो सकते हैं। दरअसल, तिरुवनंतपुरम की पिच को बल्लेबाजों के लिए मददगार माना जा रहा है और ये भी कहा जा रहा है कि इस पिच पर 300 से ज्यादा का स्कोर बनना लगभग तय है।

Highlights

  • भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांचवां वनडे तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा
  • तिरुवनंतपुरम की पिच को बल्लेबाजों के लिए मददगार माना जा रहा है
  • भारतीय टीम पांच मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है

केरला क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व सचिव जयेश जॉर्ज ने बयान देकर कहा है कि पिच बल्लेबाजों के लिए चांदी होगी और इस पिच पर जमकर रन बन सकते हैं। जयेश ने कहा, 'हमने बल्लेबाजों की मददगार पिच तैयार की है। जैसा कि अब तक सीरीज में देखा गया है कि काफी रन बने हैं, वैसा ही कुछ इस पिछ पर भी देखने को मिल सकता है।इस पिच पर भी हर कोई 300 से ज्यादा के स्कोर की उम्मीद कर सकता है।'

इस स्टेडियम में अब तक एक भी वनडे मैच नहीं खेला गया है और इससे पहले स्टेडियम में साल 2017 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मुकाबला खेला गया था। उस मैच में बारिश ने खलल डाला था और जिस कारण उसे 8-8 ओवरों का करना पड़ गया था।

जयेश ने ये भी दावा किया उस मैच के दौरान पिच पर नमी थी लेकिन इस बार पिच पर काफी धूप रही है और गेंद टप्पा खाने के बाद बल्ले पर अच्छे से आएगी। आपको बता दें कि भारतीय टीम अब सीरीज हार नहीं सकती है। टीम इंडिया अगर आखिरी मैच हार भी जाती है तो भी सीरीज 2-2 से बराबर रहेगी। हालांकि टीम इंडिया ने चौथे वनडे में जिस तरह का खेल दिखाया था, उसे देखकर कहा जा सकता है कि पांचवें वनडे में भी वेस्टइंडीज के लिए राह आसान नहीं रहेगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

budget-2019