1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. शिखर धवन को आउट करने के बाद कीमो पॉवेल ने उन्हीं के अंदाज मे मनाया जश्न, गब्बर हंसते हुए लौटे पवेलियन

शिखर धवन को आउट करने के बाद कीमो पॉवेल ने उन्हीं के अंदाज मे मनाया जश्न, गब्बर हंसते हुए लौटे पवेलियन

शिखर धवन को आउट करने के बाद वेसेटइंडीज के तेज गेंदबाज कीमो पॉवेल ने उन्हीं के अंदाज में जश्न मनाकर धवन को भी हंसने पर मजबूर कर दिया।

Manoj Shukla Manoj Shukla
Published on: October 29, 2018 15:43 IST
Shikhar Dhawan- India TV
Image Source : AP Shikhar Dhawan looks at Keemo Powell

भारत बनाम वेस्टइंडीज चौथा वनडे: अगर आप क्रिकेट फैन हैं तो आपने शिखर धवन का ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन जरूर देखा होगा। धवन जब भी किसी खिलाड़ी का कैच लेते हैं तो वो अपनी 'जांघों पर हाथ मारकर' जश्न मनाते हैं। धवन का ये जश्न मनाने का अंदाज हर किसी के दिल को छू जाता है। लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे वनडे में धवन का ये जश्न उन्हीं के सामने मनाया गया और धवन देखते रह गए। हालांकि जब कीमो पॉवेल ने धवन के सामने ये जश्न मनाया तो धवन भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए। आइए आपको बताते हैं कि कैसे धवन को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया गया। भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे चौथे वनडे के लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट्स पढ़ने के लिए क्लिक करें

Highlights

  • शिखर धवन के सामने मनाया गया उन्हीं का ट्रेडमार्क जश्न
  • शिखर धवन को आउट करने के बाद कीमो पॉवेल ने मनाया जश्न
  • शिखर धवन ने आउट होने से पहले 38 रनों की पारी खेली।

शिखर धवन के सामने कीमो पॉवेल का दिलचस्प अंदाज: शिखर धवन और रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को धमाकेदार शुरुआत दिलाई। जिसके बाद जेसन होल्डर ने कीमो पॉवेल को गेंदबाजी सौंप दी। पॉवेल के ओवर की पांचवीं गेंद पर धवन ने पुल किया और कीरन पॉवेल ने मिड ऑन में उनका कैच ले लिया। बस फिर क्या था कीमो ने धवन के सामने ही अपनी जाघों पर हाथ मारकर उन्हीं का जश्न मना डाला। धवन ने भी जब पॉवेल को इस तरह का जश्न मनाते देखा तो वो भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इसमें कोई दो राय नहीं है कि वेस्टइंडीज की टीम मौज-मस्ती के लिए जानी जाती है और अब तो टीम प्रदर्शन भी बेहतरीन कर रही है और ऐसे में टीम के युवा खिलाड़ी जमकर मस्ती कर रहे हैं।

धवन को एक बार फिर शुरुआत तो अच्छी मिली लेकिन वो इस शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल सके। धवन ने आउट होने से पहले 40 गेंदों में 38 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में धवन ने 4 चौके और 2 छक्के जड़े।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड