1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तीसरे टी20 से बुमराह, कुलदीप और उमेश यादव को दिया गया आराम, सिद्धार्थ कौल की वापसी

तीसरे टी20 से बुमराह, कुलदीप और उमेश यादव को दिया गया आराम, सिद्धार्थ कौल की वापसी

तीसरे टी20 के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। टीम मैनेजमेंट ने कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव को रेस्ट दिया है। वहीं, सिद्धार्थ कौल की टीम में वापसी हुई है।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:09 Nov 2018, 12:14 PM IST]
India vs West Indies- India TV
Image Source : AP India vs West Indies, 3rd T20I

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए टीम मैनेजमेंट ने कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव को रेस्ट दे दिया है और सिद्धार्थ कौल को टीम में शामिल कर लिया है। कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और उमेश यादव को ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले तरो ताजा रहने के लिए आराम दिया गया है। भारत को साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है, जहां टीम को 3 मैचों की टी20 और वनडे सीरीज के अलावा चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Highlights

  • तीसरे टी20 से कुलदीप, बुमराह, उमेश यादव को आराम
  • सिद्धार्थ कौल को तीसरे टी20 के लिए टीम में जगह मिली
  • भारतीय टीम पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है

भारतीय टीम मैनेजमेंट चाहता है कि वो इस दौरे से पहले टीम के सीनियर गेंदबाज पूरी तरह से फिट रहें और इसी के मद्देनजर मैनेजमेंट ने तीनों को आखिरी टी20 से रेस्ट दिया है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ कौल चोटिल होने के बाद वापसी करेंगे। कौल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अपना टेस्ट डेब्यू किया था लेकिन डेब्यू मैच में ही वो बाहर हो गए थे। ऐसे में कौल के पास अपनी फिटनेस परखने का अच्छा मौका होगा।

भारतीय टीम वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज पहले ही जीत चुकी है और ऐसे में टीम इंडिया के लिए आखिरी मैच महज एक औपचारिकता ही होगी। हालांकि टीम इंडिया जिस तरह से खेल रही है उसे देखकर लग रहा है कि भारतीय टीम इन स्टार्स के बिना भी मैच जीत सकती है। माना जा रहा है कि आखिरी मैच में कई और खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है। श्रेयस अय्यर, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज नदीम को तीसरे टी20 में खिलाया जा सकता है।

तीसरे टी20 के लिए भारतीय स्क्वॉड: रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, क्रुणाल पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद, शाहबाद नदीम, सिद्धार्थ कौल। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: तीसरे टी20 से बुमराह, कुलदीप और उमेश यादव को दिया गया आराम, सिद्धार्थ कौल की वापसी, India vs West Indies, 3rd T20I: Jasprit Bumrah, Kuldeep Yadav, Umesh Yadav rested for 3rd T20I
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड