1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. छक्के लगाने के मामले में वेस्टइंडीज का एक खिलाड़ी पड़ गया पूरी टीम इंडिया पर भारी

छक्के लगाने के मामले में वेस्टइंडीज का एक खिलाड़ी पड़ गया पूरी टीम इंडिया पर भारी

शिमरन हेतमायर ने दूसरे वनडे मैच में छक्के लगाने के मामले में पूरी टीम इंडिया को छोड़ दिया पीछे। शिमरन हेतमायर ने अकेले सात छक्के लगाए, जबकि भारतीय टीम ने कुल 6 छक्के लगाए थे।

Manoj Shukla Manoj Shukla
Published on: October 25, 2018 15:06 IST
Shimron Hetmyer slams 7 sixes in 2nd ODI- India TV
Image Source : SHIMRON HETMYER Shimron Hetmyer slams 7 sixes in 2nd ODI

वेस्टइंडीज की टीम में एस से बढ़कर एक धाकड़ बल्लेबाज हैं। टीम के खिलाड़ी गेंदों को छह रनों के लिए भेजने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही कुछ भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में भी देखने को मिला। इस मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरन हेतमायर ने छक्के लगाने के मामले में अकेले ही भारतीय टीम को हरा दिया। शिमरन हेतमायर ने अपनी पारी में इतने ज्यादा छक्के लगाए, जितने कि पूरी टीम इंडिया मिलकर भी नहीं लगा सकी।

Highlights

  • शिमरन हेतमायर छक्के लगाने के मामले में सबसे आगे
  • शिमरन हेतमायर ने दूसरे वनडे में 7 छक्के लगाए
  • टीम इंडिया मिलकर भी कुल छह छक्के ही लगा सकी

शिमरन हेतमायर के बल्ले से छक्के बरसे: शिमरन हेतमायर ने दूसरे वनडे मैच में तूफानी बल्लेबाजी की और 64 गेंदों में 94 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली। हेतमायर ने इस दौरान सात गगनचुंबी छक्के लगाए। एक समय तो हेतमायर सिर्फ छक्के ही लगा रहे थे और उन्होंने अर्धशतक तक 5 छक्के लगाए थे और उनके बल्ले से एक भी चौका नहीं निकला था। हालांकि बाद में हेतमायर ने अपनी पारी में 7 छक्के और 4 चौके जड़े।

वहीं, दूसरे वनडे मैच में पूरी टीम इंडिया मिलकर ही छह छक्के लगा सकी। भारत की तरफ से विराट कोहली ने 4, शिखर धवन, एम एस धोनी ने 1-1 छक्का लगाया। इस तरह से हेतमायर ने छक्के लगाने के मामले में पूरी टीम इंडिया को पीछे छोड़ दिया।

आपको बता दें कि हेतमायर के बल्ले से अब तक दो मैचों में कुल 13 छक्के निकले हैं। पहले मैच में भी हेतमायर ने छह छक्के लगाए थे। इस तरह से अब तक सीरीज में हेतमायर छक्के लगाने के मामले में सबसे आगे हैं। हेतमायर के बाद दूसरे स्थान पर रोहित शर्मा (8 छक्के) हैं।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

budget-2019