1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऋषभ पंत की चोट पर आया ये बड़ा अपडेट, जानें अब कैसी है उनकी हालत

ऋषभ पंत की चोट पर आया ये बड़ा अपडेट, जानें अब कैसी है उनकी हालत

ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में रोवमैन पॉवेल का कैच पकड़ने के दौरान स्पॉन्सर बोर्ड से टकरा गए थे। जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 25, 2018 12:57 IST
Rishabh Pant - India TV
Image Source : TWITTER Rishabh Pant survive scare injur during 2nd ODI against WestIndies

ऋषभ पंत ने हाल ही टीम इंडिया में डेब्यू किया है। पंत के लिए वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा वनडे मैच कुछ खास नहीं रहा। पहले तो वो बल्लेबाजी में फ्लॉप हो गए और इसके बाद वो चोट भी लगवा बैठे। पंत दूसरे वनडे के दौरान रोवमैन पॉवेल का कैच पकड़ते वक्त स्पॉन्स बोर्ड से टकरा गए और इस कारण उनके कंधे और उंगलियों पर चोट लग गई थी। पंत को इसके बाद मैदान से बाहर जाना पड़ा था। आइए आपको बताते हैं कि अब कैसी है उनकी हालत?

Highlights

  • ऋषभ पंत की चोट पर आया बड़ा अपडेट
  • ऋषभ पंत कैच लेने के दौरान चोटिल हो गए थे
  • खबरें हैं कि ऋषभ पंत की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है

ऋषभ पंत की चोट पर अपडेट: खबरों की मानें तो पंत की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। पंत की उंगलियां थोड़ी से छिल गई थीं और कुछ भी चिंताजनक नहीं है। माना जा रहा है कि पंत जल्द ठीक हो जाएंगे। साफ है कि इस अपडेट के बाद टीम इंडिया और ऋषभ पंत के फैंस को बेहद खुशी हुई होगी।

कैसे लगी थी चोट: पारी का 36वां ओवर स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल फेंक रहे थे। इस दौरान बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल ने हवा में शॉट खेल दिया। लॉन्ग ऑन पर फील्डिंग कर रहे पंत ने गेंद पर नजर बनाए रखीं और उन्होंने कैच पकड़ लिया। लेकिन वो कैच उन्होंने बाउंड्री के अंदर पकड़ा और इस कोशिश में वो स्पॉन्सर बोर्ड से टकरा गए। जिसके बाद उनकी उंगलियों और कंधे पर चोट लग गई।

पंत को जब चोट लगी तो वो बेहद दर्द में दिख रहे थे और उनके चेहरे से साफ झलक रहा था कि उन्हें काफी दर्द हो रहा है। टीम इंडिया के फिजियो ने पहले तो पंत की चोट को ठीक करने की कोशिश की लेकिन बाद में पंत को मैदान से बाहर जाना पड़ा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड