ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सहवाग ने दिया रवि शास्त्री को करारा जवाब, बोले टीम को जल्दी भेजने की जिम्मेदारी कोच की थी

सहवाग ने दिया रवि शास्त्री को करारा जवाब, बोले टीम को जल्दी भेजने की जिम्मेदारी कोच की थी

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में हेड कोच रवि शास्त्री पर जमकर निशाना साधा।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:23 Jan 2018, 8:07 PM IST]
वीरेंद्र सहवाग और रवि...- India TV
वीरेंद्र सहवाग और रवि शास्त्री

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने इंडिया के लोकप्रिय शो क्रिकेट की बात में हेड कोच रवि शास्त्री पर जमकर निशाना साधा। गौरतलब है शास्त्री ने प्रेस कॉन्पफ्रेंस में कहा था कि अगर टीम इंडिया 10 दिन पहले दक्षिण अफ्रीका आती तो शायद नतीजा कुछ और होता। शास्त्री ने इसी बयान पर वीरू भड़क गए उन्होंने कहा कि 'अब ये सब कहने का कोई फायदा नहीं, ये जिम्मेदारी हेड कोच की होती है उन्हें टीम इंडिया को दक्षि्ण अफ्रीका पहले ले जाने के लिए कहना चाहिए था।'

साथ ही सहवाग ने रोहित शर्मा का भी बचाव किया। लगातार दो टेस्ट में फ्लॉप होने के बाद रोहित को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जाने को लेकर सभी क्रिकेट पंडित सवाल उठा रहे थे। सभी का मानना था कि दक्षिण अफ्रीका में अजिंक्य रहाणे का रिकॉर्ड बेहतर है इसलिए रोहित की जगह तीसरे टेस्ट में उन्हें मौका दिया जाना चाहिए। जबकि सहवाग इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते। उनका मानना है कि टीम इंडिया को रोहित को तीसरे टेस्ट में भी मौका देना चाहिए।

इसके अलावा वॉन्डर्स के विकेट को देखते हुए सहवाग का मानना है कि अगर टीम इंडिया टॉस जीतती है कि उसे पहले फील्डिंग करनी चाहिए। वीरू ने कहा कि 'अगर टीम इंडिया इस टेस्ट में वापसी करनी है तो उसे टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करनी चाहिए। अगर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करती है तो वो मैच जीतना भूल जाए।'

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: India Vs South Africa Virender Sehwag raised question of Ravi Shastri says coach is reponsible
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019