ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रद्द हो सकता है भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे, जानिए क्या है वजह?

रद्द हो सकता है भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे, जानिए क्या है वजह?

दोनों देशों के बीच पहला वनडे मैच 1 फरवरी को डरबन में खेला जाना है।

Written by: Manoj Shukla [Published on:31 Jan 2018, 4:50 PM IST]
विराट कोहली- India TV
विराट कोहली

टेस्ट सीरीज के बाद दर्शकों को बेसब्री से वनडे सीरीज का इंतजार है और फैंस का ये इंतजार गुरुवार को खत्म हो जाएगा। गुरुवार को सीरीज का पहला वनडे मैच खेला जाना है। लेकिन पहले मैच में रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है। अब आपके जहन में तीसरा टेस्ट मैच आ गया होगा लेकिन हम आपको बता दें कि पहले वनडे के रद्द होने का कारण खराब पिच नहीं बल्कि बारिश है। जी हां, पहले मैच में बारिश का खतरा बना हुआ है और डरबन में पिछले कुछ दिनों से बारिश हो रही है और मौसम विभाग ने गुरुवार को भी डरबन में बारिश की संभावना जताई है। 

एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक डरबन में अगले दो दिन तक घने बादल छाए रहेंगे और इस दौरान बारिश की संभावना है। आइए आपको बताते हैं कि पहले वनडे में हर घंटे कैसा रहेगा मौसम?

कैसा रहेगा मौसम: मैच शाम को 4.30 बजे से शुरू होगा और एक्यूवेदर.कॉम के मुताबिक सुबह से ही डरबन में घने बादल छाए रहेंगे। 3 बजे से लेकर रात 9 बजे तक बारिश की संभावना बनी हुई है। इस दौरान बादल तो छाए ही रहेंगे साथ में हल्की हवा भी चलती रहेगी। वहीं, 10 के बाद से 12 तक बादल और घने हो जाएंगे। साफ है कि अगर मौसम इसी तरह बना रहा तो पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ सकता है।

डरबन में कुछ दिन से रुक-रुककर बारिश हो रही है और मौसम विभाग के मुताबिक मैच वाले दिन भी बारिश की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: India vs South Africa: Rain threat looms over 1st ODI, रद्द हो सकता है भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला वनडे, जानिए क्या है वजह?
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

ipl-2019