1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs South Africa 3rd test: उमेश यादव ने जड़े दनदनाते 5 छक्के तो खुला रह गया विराट कोहली का मुंह

India vs South Africa 3rd test: उमेश यादव ने जड़े दनदनाते 5 छक्के तो खुला रह गया विराट कोहली का मुंह

जी हां, टीम में बतौर गेंदबाज खेलने वाले उमेश यादव ने बल्लेबाजी करते हुए 5 गगन चुंबी छक्कों की मदद से 10 गेंदों पर 31 रन जड़ डाले।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: October 20, 2019 16:17 IST
Virat Kohli Reaction On Umesh Yadav Sixes- India TV
Virat Kohli Reaction On Umesh Yadav Sixes

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांजी के जेएससीए स्टेडियम में तीन टेस्ट मैच की सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारत ने 497 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी। एक तरफ रोहित शर्मा ने दोहरा शतक लगाकर टीम को अच्छी स्थिती में पहुंचाया, वहीं उमेश यादव ने अंत में धूआंधार बल्लेबाजी करते हुए इतिहास रच दिया।

जी हां, टीम में बतौर गेंदबाज खेलने वाले उमेश यादव ने बल्लेबाजी करते हुए 5 गगन चुंबी छक्कों की मदद से 10 गेंदों पर 31 रन जड़ डाले। उमेश यादव के इन छक्कों को देखकर ड्रेसिंग रूप में बैठे विराट कोहली का मुंह खुला का खुला रह गया। विराट कोहली भी हैरान थे कि उमेश यादव इतने लंबे छक्के कैसे लगा रहे हैं।

उमेश यादव ने अपनी इस तूफानी पारी से इतिहास भी रच दिया है। जी हां, इस इनिंग में उमेश यादव का स्ट्राइकरेट 310 का था और आज तक क्रिकेट के इतिहास में किसी भी बल्लेबाजी का स्ट्राइकरेट पहली 10 गेंदें खेलने के बाद इतना नहीं रहा।

इस मैच की पहली दो गेंदों पर उमेश ने लगातार दो छक्के लगाए थे और वो ऐसा करने वाले विश्व के तीसरे खिलाड़ी बने हैं। उमेश यादव से पहले ये कारनामा सचिन तेंदुलकर और फॉफी विलियम्स ने किया था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13