india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली के फैसले और पुजारा की धीमी बल्लेबाजी पर फूटा संदीप पाटिल का गुस्सा

कोहली के फैसले और पुजारा की धीमी बल्लेबाजी पर फूटा संदीप पाटिल का गुस्सा

तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिर से आलोचकों के निशाने पर हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:24 Jan 2018, 7:38 PM IST]
विराट कोहली- India TV
विराट कोहली

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली फिर से आलोचकों के निशाने पर हैं। कहली ने तीसरे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। कोहली का ये फैसला कई पूर्व खिलाड़ियों को पचा नहीं और उन्होंने कोहली को निशाने पर ले लिया। भारत के पूर्व खिलाड़ी संदीप पाटिल ने तीसरे टेस्ट में कोहली के फैसले और पुजारा की धीमी बल्लेबाजी पर जमकर सवाल उठाए। पाटिल को कोहली का पहले बल्लेबाजी करने का फैसला रास नहीं आया।

पाटिल ने कहा कि कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जो कि बिल्कुल गलत है। टीम 5 तेज गेंदबाजों के साथ उतरी थी और ऐसे में टीम को पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी। पाटिल ने पुजारा की बल्लेबाजी पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि पुजारा जरूरत से ज्यादा धीमी बल्लेबाजी करते हैं और इससे टीम पर नकारात्मक असर पड़ता है। पुजारा को इतनी धीमी बल्लेबाजी नहीं करनी चाहिए। पाटिल के अलावा सौरव गांगुली ने भी कोहली के फैसले पर निशाना साधा। गांगुली ने कहा, 'भारतीय टीम की प्लेइंग ने मुझे चौंकाया है। अगर हरी पिच पर भारत 5 तेज गेंदबाजों के साथ उतर रहा है तो उन्हें पहले गेंदबाजी करनी चाहिए थी।'

आपको बता दें कि कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन कोहली का ये फैसला टीम के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। खबर लिखे जाने तक भारत के 7 विकेट गिर चुके थे और टीम पर पहले ही दिन ऑल आउट होने का खतरा मंडरा रहा है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019