1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs South Africa, 3rd Test: रोहित का अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं - ग्रीम स्मिथ

India vs South Africa, 3rd Test: रोहित का अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं - ग्रीम स्मिथ

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं।  

IANS IANS
Published on: October 20, 2019 20:30 IST
रोहित शर्मा- India TV
Image Source : AP रोहित शर्मा

रांची। अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाने के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की अब हर जगह तारीफें हो रही है। रोहित टेस्ट और वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने यहां दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को 255 गेंदों पर 212 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 28 चौके और चार छक्के लगाए।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ ने रोहित की तारीफ करते हुए कहा है कि उनका अनुशासन ही उन्हें महान बल्लेबाज बनाता हैं।

स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे स्मिथ ने कहा, "रोहित ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रेरित किया है और इस खेल के प्रति उनका अनुशासन और रणनीति, उन्हें सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजों में से एक बनाता है।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा पुरानी गेंद से दक्षिण अफ्रीका की कमजोरी भी सामने आई है। स्पिन विभाग ने रोहित को खुलकर खेलने की आजादी दी, जिसके चलते वह सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13