india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाए डी विलियर्स, डू प्लेसी के होश, बिखेर दीं 'गिल्लियां'

भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाए डी विलियर्स, डू प्लेसी के होश, बिखेर दीं 'गिल्लियां'

भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन शानदार गेंदबाजी की।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:25 Jan 2018, 7:19 PM IST]
भारतीय टीम- India TV
भारतीय टीम

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के किसी भी बल्लेबाज को ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिकने दिया। वहीं, इस दौरान भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की गेंदें मेजबान टीम के बल्लेबाजों के लिए अनसुलझी पहेली नजर आईं। दोनों गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के सबसे बड़े बल्लेबाजों के सबसे शानदार तरीके से आउट किया।

पहले भुवनेश्वर ने डी विलियर्स और फिर बुमराह ने डू प्लेसी के होश उड़ाते हुए क्लीन बोल्ड कर दिया। इन दोनों बल्लेबाजों को आउट करने के लिए कुछ खास करने की जरूरत होती है और ये खास किया भुवी औप बुमराह ने। भुवनेश्वर ने पारी के 36वें ओवर की तीसरी गेंद पर डी विलियर्स की गिल्लियां बिखेर कर रख दीं और डी विलियर्स सिर्फ देखते रह गए। भुवनेश्वर की गेंद का डी विलियर्स के पास कोई जवाब नहीं था।

वहीं बुमराह ने भी भुवनेश्वर के कंधे से कंधा मिलाते हुए डू प्लेसी का अहम विकेट चटकाया। बुमराह की इन स्विंग पर डू प्लेसी ऐसा फंसे कि उन्हें अपने स्टंप का पता ही नहीं चला। पारी के 41वें ओवर की चौथी गेंद को डू प्लेसी छोड़ना चाहते थे लेकिन गेंद इन स्विंग होती हुई ऑफ स्टंप उड़ाकर ले गई। डू प्लेसी और डी विलियर्स दोनों के पास इन गेंदों का कोई जवाब नहीं था और दोनों के स्टंप उखड़ चुके थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs South Africa, 3rd Test: Bhuvneshwar Kumar, Jasprit Bumrah leaves hosts stunned, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह ने उड़ाए डी विलियर्स, डू प्लेसी के होश, बिखेर दीं 'गिल्लियां'
the-accidental-pm-360x70
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100