1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs PAK: बीच मैच में आई भारत के लिए बुरी खबर, गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे चोटिल भुवनेश्वर कुमार

IND vs PAK: बीच मैच में आई भारत के लिए बुरी खबर, गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे चोटिल भुवनेश्वर कुमार

पहला विश्व कप खेल रहे शंकर ने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हसन को पगबाधा आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इमाम सात रन बनाकर 13 के कुल योग पर पवेलिटन लौटे।

IANS IANS
Updated on: June 16, 2019 21:03 IST
IND vs PAK: बीच मैच में आई भारत के लिए बुरी खबर, गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे चोटिल भुवनेश्वर कुमार- India TV
IND vs PAK: बीच मैच में आई भारत के लिए बुरी खबर, गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे चोटिल भुवनेश्वर कुमार

मैनचेस्टर। भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल हो कर पाकिस्तान के साथ यहां जारी विश्व कप मुकाबले के दौरान मैदान से बाहर चले गए हैं। भुवनेश्वर भारतीय पारी के पांचवें ओवर की चौथी गेंद करने के दौरान हैमस्ट्रींग की समस्या के कारण बाहर जाने को मजबूर हुए। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुसरा भुवनेश्वर कुमार अब पूरे मैच में गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। भुवी हैमस्ट्रींग की समस्या है जिसके चलते वे गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे। 

उनका ओवर विजय शंकर ने पूरा किया। पहला विश्व कप खेल रहे शंकर ने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हसन को पगबाधा आउट कर भारत को पहली सफलता दिलाई। इमाम सात रन बनाकर 13 के कुल योग पर पवेलिटन लौटे। 

इससे पहले रोहित शर्मा (140) के करियर के 24वें शतक और लोकेश राहुल (57) तथा कप्तान विराट कोहली (77 ) के शानदार अर्धशतकों की मदद से भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर जारी आईसीसी विश्व कप-2019 मुकाबले में पाकिस्तान के सामने जीत के लिए 337 रनों की चुनौती रखी है।

अंगूठे में फ्रैक्चर के कारण बाहर चल रहे शिखर धवन के स्थान पर पारी की शुरुआत करने आए राहुल और इस विश्व कप में अपना दूसरा शतक लगाने वाले रोहित ने पहले विकेट के लिए 136 रनों की रिकार्ड साझेदारी निभाई और बारिश की आशंका के बीच टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम को 50 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 336 रनों तक पहुंचने के लिए रास्ता बनाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड