1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के खिलाफ पहला अर्धशतक लगाने से चूके सरफराज, रविंद्र जडेजा ने किया शिकार

भारत के खिलाफ पहला अर्धशतक लगाने से चूके सरफराज, रविंद्र जडेजा ने किया शिकार

सरफराज अहमद को रविंद्र जडेजा ने रोहित शर्मा के हाथों कैच आउट कराया।

Manoj Shukla Manoj Shukla
Published on: September 23, 2018 19:41 IST
Sarfraz Ahmed- India TV
Image Source : AP Sarfraz Ahmed

एशिया कप के राउंड 4 में खेले जा रहे भारत और पाकिस्तान के मुकाबले में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने उपयोगी पारी खेली लेकिन वो दुर्भाग्यशाली रहे और भारत के खिलाफ पहला अर्धशतक लगाने से चूक गए। इस मैच में सरफराज करियर में पहली बार चौथे नंबर पर खेलने उतरे और जिस तरह से वो बल्लेबाजी कर रहे थे उसे देखकर लग रहा था कि आज वो बड़ी पारी जरूर खेलेंगे। सरफराज ने शानदार शुरुआत की और शोएब मलिक का अच्छा साथ दिया। दोनों ने पाकिस्तान की डूबती नैय्या को पार लगाकर टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया।

लेकिन जब लगने लगा कि सरफराज भारत के खिलाफ अपना पहला अर्धशतक लगाने में कामयाब रहेंगे तभी रविंद्र जडेजा की गेंद पर उन्होंने गैर जिम्मेदाराना शॉट खेला और रोहित शर्मा ने आसान कैच लेकर उनकी पारी का अंत कर दिया।

सरफराज ने 66 गेंदों में 44 रनों की पारी खेली। सरफराज ने अपनी पारी में दो चौके भी लगाए। आपको बता दें कि भारत के खिलाफ सरफराज का रिकॉर्ड कुछ खास नहीं रहा है। सरफराज ने भारत के खिलाफ 7 वनडे मैचों में 21.66 की औसत से 65 रन बनाए हैं और उनका बेस्ट 44 रन रहा है। जो उन्होंने इसी मैच में बनाया है। 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban