india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम में जगह मिलते ही के एल राहुल ने दिखाए तेवर, खेली तूफानी पारी

टीम में जगह मिलते ही के एल राहुल ने दिखाए तेवर, खेली तूफानी पारी

के एल राहुल ने अंतरराष्ट्रीय टी20 करियर का चौथा अर्धशतक लगाया।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:29 Jun 2018, 9:43 PM IST]
सुरेश रैना- India TV
सुरेश रैना

आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में के एल राहुल को लंबे समय के बाद भारतीय टीम में शामिल किया गया। राहुल ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और शानदार अर्धशतक जड़ा। राहुल ने 29 गेंदों में ताबड़तोड़ अर्धशतक ठोका और उन्होंने आईपीएल की अपनी फॉर्म को जारी रखा और शानदार खेल दिखाया। राहुल ने आउट होने से पहले 36 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में राहुल ने 3 चौके और 6 छक्के ठोके। 

विराट कोहली के साथ ओपनिंग करने आए राहुल ने शुरुआत से ही आक्रामक बल्लेबाजी की। राहुल आयरलैंड के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे और शुरुआत से ही उन्हें बैकफुट पर धकेल दिया। हालांकि कोहली का उन्हें ज्यादा देर तक साथ नहीं मिला और कोहली जल्दी पवेलियन लौट गए। लेकिन राहित के आउट होने के बाद राहुल को सुरेश रैना का अच्छा साथ मिला।

रैना का साथ पाकर राहुल ने और ज्यादा तेज बल्लेबाजी शुरू कर दी। राहुल जहां चाह रहे थे वहां गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज रहे थे। इस दौरान उन्होंने 28 गेंदों में अपना अर्धशतक ठोक डाला। अर्धशतक के बाद राहुल बेहद आक्रामक बल्लेबाजी शुरू कर दी। जब लगने लगा कि राहुल शतक की तरफ बढ़ रहे हैं तभी वो 70 रन बनाकर आउट हो गए। साफ है कि राहुल ने टीम में वापसी कर खुद को साबित कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs Ireland, 2nd T20I: KL Rahul slams fifty against ireland, टीम में जगह मिलते ही के एल राहुल ने दिखाए तेवर, खेली तूफानी पारी
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100