1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली को रिव्यू पर मिला जीवनदान, तो झल्ला उठे कप्तान जो रूट, दिखाया गुस्सा

विराट कोहली को रिव्यू पर मिला जीवनदान, तो झल्ला उठे कप्तान जो रूट, दिखाया गुस्सा

विराट कोहली ने इंग्लैंड के दोनों रिव्यू खराब कराए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 02, 2018 18:42 IST
India vs England, 4th Test: Joe Root looks furious- India TV
Image Source : GETTY IMAGES India vs England, 4th Test: Joe Root looks furious

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन मैदान पर बेहद रोमांचक क्रिकेट देखने को मिल रही है। मैदान में बल्ले और गेंद के बीच कड़ी टक्कर देखने को तो मिल ही रही है इसके अलावा खिलाड़ियों के बीच भी थोड़ी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है। इंग्लैंड की गेंदबाजी के दौरान पारी का 17वां ओवर मोईन अली फेंक रहे थे। इस दौरान ओवर की तीसरी गेंद कोहली के पैर में लगी और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने LBW की जोरदार अपील की। सारे खिलाड़ी कोहली के खिलाफ तेज अपील कर रहे थे। लेकिन इस अपील का मैदानी अंपायर पर कोई फर्क नहीं पड़ा। (Also Read: के एल राहुल बने टीम इंडिया पर 'बोझ', आ गया है इस युवा खिलाड़ी को मौका देने का वक्त!)

मैदानी अंपायर के नॉट आउट देने पर इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने रिव्यू लेने का फैसला किया। अब फैसला थर्ज अंपायर को लेना था। थर्ड अंपायर ने बारीक जांच करनी शुरू कर दी। इस दौरान अंपायर ने देखा कि बॉल ट्रैकिंग के दौरान गेंद ने बल्ले का किनारा लिया था। हालांकि इस दौरान एक ट्विस्ट भी देखने को मिला। दरअसर, बॉल ट्रैकिंग में जब लाइन नजर आ रही थी तो ठीक उसी समय कोहली का बल्ला भी पैड पर लगा था। ऐसे में ये साफ नहीं था कि वो लाइन गेंद के बल्ले पर लगने से उभरी हैं या फिर बल्ले के पैड पर लगने से।

थर्ड अंपायर ने संदेह का लाभ कोहली को दिया और विराट कोहली को रिव्यू में नॉट आउट दिा गया। बस फिर क्या था कोहली को नॉट आउट देने पर रूट झल्ला गए और काफी नाराज दिखे। इस दौरान इंग्लैंड के कुछ खिलाड़ी कोहली से बात भी करते नजर आए। लेकिन कोहली के चेहरे पर हंसी इस बात का सबूत थी कि वो इस रिव्यू की वजह से बचकर काफी संतुष्ट महसूस कर रहे थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड