india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. लॉर्ड्स के बाहर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन बने सेल्स ब्वॉय, फैंस को बेचे रेडियो

लॉर्ड्स के बाहर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन बने सेल्स ब्वॉय, फैंस को बेचे रेडियो

अर्जुन तेंदुलकर इंग्लैंड में जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:11 Aug 2018, 7:33 PM IST]
हरभजन सिंह और अर्जुन...- India TV
हरभजन सिंह और अर्जुन तेंदुलकर TWITTER: @HARBHAJAN_SINGH

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है और सीरीज का दूसरा मैच लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। टीम इंडिया अपने खराब प्रदर्शन के कारण खबरों में है तो वहीं, एक और शख्स इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बेटे हैं। अर्जुन इंग्लैंड में जमकर टीवी और अखबारों की सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन अर्जुन मैदान को ढकने में ग्राउंड्समैन की मदद करते नजर आए थे। 

अब अर्जुन ने फिर से कुछ अलग करने की सोची और लॉर्ड्स के बाहर रेडियो बेचने लगे। भारतीय टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो ट्वीट की है। फोटो में वो रेडियो बेचते अर्जुन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही हरभजन ने लिखा, 'देखिए लॉर्ड्स में रेडियो कौन बेच रहा है। 50 रेडियो बिक चुके हैं और काफी कम बचे हैं। जल्दी करिए।' इंग्लैंड में फैंस के बीच रेडियो काफी लोकप्रिय है और इसके जरिए मैच की लाइव कमेंट्री सुनते हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में खबरें आई थीं कि अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड की महिला क्रिकेट खिलाड़ी डेनियल वॉट के साथ लंच करने की खबरें भी सामने आई थीं। अर्जुन को हाल ही में भारतीय अंडर-19 टीम में जगह मिली थी और उन्हें श्रींलंका दौरे पर भारतीय अंडर-19 टीम में खेलने का मौका मिला था। अर्जुन ने अपने दूसरे ओवर में ही पहला विकेट झटक लिया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England, 2nd Test: Arjun Tendulkar sells radio sets at Lord's, लॉर्ड्स के बाहर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन बने सेल्स ब्वॉय, फैंस को बेचे रेडियो
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड