india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Exclusive | टेस्ट सीरीज जीतना लक्ष्य, काउंटी में खेलने के अनुभव से मिलेगा फायदा: ईशांत शर्मा

Exclusive | टेस्ट सीरीज जीतना लक्ष्य, काउंटी में खेलने के अनुभव से मिलेगा फायदा: ईशांत शर्मा

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से होगी।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:22 Jul 2018, 7:45 PM IST]
ईशातं शर्मा Photo: Getty Images- India TV
ईशातं शर्मा Photo: Getty Images

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से खेला जाना है और सीरीज से पहले बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने उम्मीद जताई है कि टीम इंडिया इस बार इंग्लैंड में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी और सीरीज जीतने में कामयाब होगी। इंडिया टीवी से खास बातचीत में ईशांत ने कहा, 'मैं साल 2014 में लॉर्ड्स टेस्ट के प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करूंगा। बतौर खिलाड़ी देश पहले आता है और हमारा पहला लक्ष्य इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतना है। मेरा मानना है कि तेज गेंदबाज दोनों देशों के बीच अंतर पैदा कर सकते हैं।'(Also Read: इंग्लैंड दौरे के ऐक्शन की हर खबर)

ईशांत ने ये भी कहा कि उन्होंने सीरीज से पहले इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेली है और इसका फायदा उन्हें आने वाली सीरीज में मिलेगा। ईशांत ने कहा, 'मैंने यहां काउंटी खेला है और मुझे काफी हद तक पता चल गया है कि यहां के हालात कैसे हैं, यहां किस लेंथ पर गेंद फेंकनी है। मैं अपने काउंटी का पूरा अनुभव टेस्ट सीरीज में झोंक दूंगा।' (Also Read: सीरीज का पूरा कार्यक्रम और समय जानें)

ईशांत ने ये भी माना कि अगर विराट कोहली टेस्ट सीरीज में शतक लगाते हैं तो बहुत अच्छी बात होगी। लेकिन अगर वो ऐसा नहीं कर पाते तो भी उनकी बल्लेबाजी पर कोई सवाल नहीं खड़े किए जाने चाहिए। क्योंकि उन्होंने भारत को कई मैच जिताए हैं। हर खिलाड़ी का सपना होता है कि वो टेस्ट क्रिकेट खेले और मैच जीते। हम भी इंग्लैंड में जीतने के लिए दम खम लगा देंगे।

(As told to IndiaTV Sports Correspondent Vaibhav Bhola)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India vs England 2018: Aim is to win test series in england, says Ishant Sharma, Exclusive | टेस्ट सीरीज जीतना लक्ष्य, काउंटी में खेलने के अनुभव से मिलेगा फायदा: ईशांत शर्मा
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड