ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. डॉन की तरह एमएस धोनी को भी पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है! देखें धोनी और उनके फैन की मजेदार रेस

डॉन की तरह एमएस धोनी को भी पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है! देखें धोनी और उनके फैन की मजेदार रेस

पिछले मैच में नाबाद 59 रनों की पारी खेलने वाले एमएस धोनी भी इस मैच में पहली ही गेंद पर 0 पर आउट हो गए। हालांकि इस मैच में भले ही धोनी का बल्ला न चला हो लेकिन उनके फैंस हमेशा ही उन्हें बेहद प्यार करते हैं।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:05 Mar 2019, 6:29 PM IST]
डॉन की तरह एमएस धोनी को भी पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है- India TV
Image Source : SCREENSHOT डॉन की तरह एमएस धोनी को भी पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

नागपुर। विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में जारी दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने मेजबान भारत को 48.2 ओवरों में 250 रनों पर ही ढेर कर दिया। भारत के लिए इस स्कोर तक पहुंचना भी मुश्किल लग रहा था, लेकिन कप्तान विराट कोहली की 120 गेंदों पर 10 चौकों की मदद से खेली गई 116 रनों की पारी के दम पर भारत यह आंकड़ा छू सका। पिछले मैच में नाबाद 59 रनों की पारी खेलने वाले एमएस धोनी भी इस मैच में पहली ही गेंद पर 0 पर आउट हो गए। हालांकि इस मैच में भले ही धोनी का बल्ला न चला हो लेकिन उनके फैंस हमेशा ही उन्हें बेहद प्यार करते हैं। 

इसका एक नजारा देखने को मिला जब ऑस्ट्रेलियाई टीम लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतर रही थी। दरअसल बल्लेबाजी के बाद जब भारतीय टीम फील्डिंग के लिए मैदान पर उतरी तो सभी खिलाड़ी एक साथ बीच मैदान की तरफ जा रहे थे। तभी धोनी का एक फैन मैदान में घुस आया। अपने फैन को देख धोनी खिलाड़ियों के बीच छिपने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि धोनी अपने फैन को देखकर रोहित शर्मा के पीछे छिपने की कोशिश करते हैं लेकिन फैन को देखने के बाद वे जोर से भागने लगते हैं। साथी खिलाड़ियों के बीच से धोनी इतनी स्पीड से भागे कि फैन से काफी आगे निकल गए। हालांकि विकेट के पास जाकर धोनी रुक गए और उसके बाद उनके फैन ने उन्हें गले लगाया और वापस चला गया। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब कोई फैन मैदान में धोनी के लिए घुसकर आया हो। इससे पहले भी कई बार एमएस धोनी के फैन्स उनसे मिलने के लिए सिक्योरिटी तोड़कर मैदान में घुसते रहे हैं।

देखें ये मजेदार वीडियो- 

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। रोहित शर्मा पहले ओवर की आखिरी गेंद पर पैट कमिंस का शिकार बने। रोहित जब आउट हुए तब टीम का खाता भी नहीं खुला था। कोहली मैदान पर आए और शिखर धवन (21) के साथ टीम को 38 के कुल स्कोर तक ले गए। ग्लैन मैक्सवेल ने धवन को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए कमिंस ने चार विकेट लिए। जाम्पा को दो विकेट मिले। नाइल, मैक्सवेल और लॉयन को एक-एक विकेट मिला। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: India vs Australia: When MS Dhoni plays hide and seek with the fan
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019