1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऋषभ पंत बने टिम पेन के बच्चों के 'बेबीसीटर', तस्वीर देखकर बन जाएगा आपका हैप्पी न्यू इयर

आखिरकार ऋषभ पंत बन ही गए 'बेबीसीटर', टिम पेन की पत्नी ने शेयर किया बेहद प्यारा फोटो

Read In English

भारतीय टीम के प्रदर्शन के अलावा इस सीरीज में जिस बात की चर्चा रही वो था विकेटकीपर ऋषभ पंत का विकेट के पीछे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्लेज करने की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 01, 2019 15:48 IST
आखिरकार ऋषभ पंत बन ही गए 'बेबीसीटर', टिम पेन की पत्नी ने शेयर किया बेहद प्यारा फोटो- India TV
Image Source : TWITTER आखिरकार ऋषभ पंत बन ही गए 'बेबीसीटर', टिम पेन की पत्नी ने शेयर किया बेहद प्यारा फोटो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी चार मैचों की टेस्ट सीरीज में ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन की जुबानी जंग खेल को बेहद रोमांचक बना रही है। सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाने वाली टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में 70 साल के सूखे को खत्म करने की पूरी कोशिश में है। हालांकि इस बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी एक दूसरे के प्रति काफी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। भारतीय टीम के प्रदर्शन के अलावा इस सीरीज में जिस बात की चर्चा रही वो था विकेटकीपर ऋषभ पंत का विकेट के पीछे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को स्लेज करने की। पंत ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन से भिड़ गए थे, इस दौरान पेन ने पंत को कहा था कि वह उनके बच्चों को खिला (Baby Sitting) सकते हैं। लेकिन पेन की पत्नी ने इस बात को सच साबित कर दिया और इसका सबूत भी पेश किया है।

पंत जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो पीछे खड़े टिम पेन ने शॉर्ट लेग पर खड़े एरोन फिच से कहा वनडे सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी आ गए हैं। इस लड़के को हम हरिकेंस (हॉबर्ट) की टीम में शामिल कर लेते हैं, उन्हें एक बल्लेबाज की जरूरत है। इससे तुम्हारी (पंत) ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियां भी बढ़ जाएगी। हॉबर्ट खूबसूरत शहर है। इसे एक वॉटर फ्रंट अपार्टमेंट दिलवाते हैं। 

अब पंत ने टिम पेन की बात मानते हुए उनके बच्चों के बेबीसीटर बन गए। टीम पेन की पत्नी बॉनी पेन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें ऋषभ पंत उनके और बच्चों के साथ दिख रहे हैं। बॉनी ने स्टोरी पर हंसती हुई इमोजी के साथ कैप्शन लिखा है कि 'बेस्ट बेबीसीटर'। खुद आईसीसी ने भी फोटो शेयर करते हुए लिखा, चैलेंज स्वीकर किया। 

इस तस्वीर पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। दरअसल ये तस्वीर एक बेहतर स्पोर्ट्समैन स्पिरिट को भी दर्शाती है, क्योंकि मैदान पर खिलाड़ी भले ही एक-दूसरे के खिलाफ खेलते हों, लेकिन बाहर वह सामान्य ही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban