india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. स्लेजिंग पर टिम पेन से बोले रोहित शर्मा- शतक मारोगे तो मुंबई इंडियंस में कर लूंगा शामिल

स्लेजिंग पर टिम पेन से बोले रोहित शर्मा- शतक मारोगे तो मुंबई इंडियंस में कर लूंगा शामिल

रोहित शर्मा जब भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तब टिम पेन ने उन्हें उकसाने के लिए कई कमेंट्स कर रहे थे।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:29 Dec 2018, 8:26 AM IST]
स्लेजिंग पर टिम पेन से बोले रोहित शर्मा- शतक मारोगे तो मुंबई इंडियंस में कर लूंगा शामिल दूंगा जगह- India TV
Image Source : AP IMAGE स्लेजिंग पर टिम पेन से बोले रोहित शर्मा- शतक मारोगे तो मुंबई इंडियंस में कर लूंगा शामिल दूंगा जगह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एमसीजी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच एक मजेदार नोंक-झोंक देखने को मिली। तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल में जब रोहित शर्मा बल्लेबाजी कर रहे थे तब ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने रोहित शर्मा से कुछ ऐसा कहा जिसका उन्हें करारा जवाब मिला। दरअसल रोहित शर्मा जब भारत की पहली पारी में बल्लेबाजी कर रहे थे तब टिम पेन ने उन्हें उकसाने के लिए कई कमेंट्स कर रहे थे। हालांकि उनकी एक कमेंट्स पर रोहित शर्मा ने ऐसा जवाब दिया कि पेन की बोलती बंद हो गई। 

तीसरे दिन के खेल के आखिरी सत्र के दौरान पैन ने रोहित को सुनाते हुए एरॉन फिंच से कहा, 'रॉयल्स और इंडियंस के बीच हमेशा उलझन रहती हैं, लेकिन अगर रोहित छक्का जमाते हैं तो मैं मुंबई का समर्थन करूंगा।'

हालांकि टिम पेन की कमेंट्स के बाद रोहित शर्मा ने छक्का तो नहीं मारा लेकिन उन्होंने एक ऐसी कमेंट की कि टिम पेन खामोश हो गए। रोहित ने भी मस्ती भरा जवाब देने में देरी नहीं लगाई और कहा कि अगर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान शतक जमाने में कामयाब होते हैं तो वह उन्हें खरीद लेंगे। 

रोहित ने कहा, 'मैंने उनकी बातचीत सुनी, लेकिन मेरा पूरा ध्यान अपनी बल्लेबाजी पर था। मगर अजिंक्य रहाणे से मेरी बातचीत हुई और मैंने मजाक में कहा कि अगर पैन शतक जमाते हैं तो मैं उनकी सिफारिश अपने मुंबई इंडियंस के बॉस से करूंगा और हम उन्हें खरीदेंगे। ऐसा लगता है कि वह मुंबई इंडियंस के फैन हैं।' हालांकि इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हल्की फुल्की मजेदार बातीचीत होती रही। वहीं रोहित शर्मा की बात करें तो रोहित पहली पारी में 63 रन बनाकर नाबाद रहे। हालांकि दूसरी पारी में वे केवल 5 रन ही बना सके। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019