1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. बारिश ने ऑस्ट्रेलिया को हार से बचा लिया! खलील अहमद ने कहा- हम जीत सकते थे

बारिश ने ऑस्ट्रेलिया को हार से बचा लिया! खलील अहमद ने कहा- हम जीत सकते थे

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया, ऑस्ट्रेलियाई टीम अभी भी सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 23, 2018 19:39 IST
Khaleel Ahmed- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Khaleel Ahmed

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया दूसरा टी20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया और मैच के रद्द होते ही टीम इंडिया के सीरीज जीतने के सपने पर भी पानी फिर गया। मैर के रद्द होने से टीम इंडिया खासा मायूस नजर आई और मैच के बाद टीम इंडिया के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने माना कि भारत इस मैच को जीत सकता था। मैच के बाद खलील ने कहा, 'बारिश ने हमको निराश किया। लक्ष्य कम था क्योंकि हमने उन्हें कम स्कोर पर रोक दिया था। हम इस मैच को अपनी बल्लेबाजी से जीत सकते थे।'

Highlights

  • खलील अहमद ने कहा बारिश ने हमें निराश किया
  • खलील को भरोसा था कि भारत मैच जीत सकता था
  • भारतीय टीम अब टी20 सीरीज नहीं जीत पाएगी

खलील ने आगे कहा, 'ड्रेसिंग रूम का मनोबल बढ़ा हुआ है क्योंकि हमन दोनों मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऐसे में अब हम तीसरे मैच में इससे भी अच्छा करना चाहेंगे।' खलील ने ये भी कहा कि उन्हें टीम के सीनियर गेंदबाजों से खासा मदद मिल रही है।

खलील ने कहा, 'भुवनेश्वर कुमार बेहद जिम्मेदार गेंदबाज हैं और वो अपनी जिम्मेदारी को बखूबी समझते हैं। पिछले कुछ महीनों में मैंने काफी कुछ सीखा है। मैंने सीखा है कि खेल के लिए खुद को कैसे तैयार करें।' खलील अहमद भारत के नये सनसनी खेज गेंदबाज बनकर उभरे हैं और उन्होंने अपनी तेजी, सटीक लाइन-लेंथ से हर किसी को खासा प्रभावित किया है।

आपको बता दें कि दूसरे टी20 मैच में खलील अमहद ने भुवनेश्वर कुमार के साथ मिलकर भारत की तरफ से गेंदबाजी की शुरुआत की थी। खलील ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 2 विकेट अपने नाम किए थे। दूसरे मैच के बारिश के कारण धुलने के बाद टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया से सीरीज नहीं जीत पाएगी। दोनों देशों के बीच सीरीज का तीसरा मैच रविवार को खेला जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड