ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम इंडिया की हार में चमकी शाहरुख खान की ये तिकड़ी, कोलकाता नाइट राइडर्स हुई खुश

टीम इंडिया की हार में चमकी शाहरुख खान की ये तिकड़ी, कोलकाता नाइट राइडर्स हुई खुश

पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के दिनेश कार्तिक, कुलदीप यादव, क्रिस लिन ने बेहतरीन खेल दिखाया।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:21 Nov 2018, 6:58 PM IST]
Team India- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Team India

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हरा दिया। इस हार के साथ ही टीम इंडिया अब तीन मैचों की टी20 सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है। लेकिन भारत की इस हार में शाहरुख खान की तिकड़ी ने जमकर हल्ला बोला और इस हार में भी किंग खान को खुश होने का मौका जरूर दे दिया होगा। पहले मैच में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान समेत तीन खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम की तरफ से धमाकेदार प्रदर्शन किया।

Highlights

  • पहले टी20 मैच में चमकी केकेआर की तिकड़ी
  • केकेआर ने ट्वीट कर तीनों की तारीफ की
  • कार्तिक, लिन और कुलदीप ने शानदार खेल दिखाया

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले क्रिस लिन ने 20 गेंदों में 1 चौका और 4 छक्के की मदद से 37 रन, कुलदीप यादव ने 24 रन देकर 2 विकेट और दिनेश कार्तिक ने 13 गेंदों में 4 चौके और एक छक्के की मदद से 30 रनों की पारी खेली। इन तीनों ने अपनी-अपनी छाप छोड़ी।

जैसे ही टीम के तीन खिलाड़ी चमके, वैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्विटर पर तीनों की जमकर तारीफ की। कोलकाता नाइट राइडर्स ने ट्वीट करते हुए कहा, 'द गाबा में हमारे नाइटराइर्स शोले भड़का रहे हैं। क्रिस लिन, कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक का भेहतरीन प्रदर्शन।' 

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बारिश से प्रभावित मैच में 17 ओवरों में 158 रन बनाए थे। जिसे बाद में 173 रन कर दिया गया और भारत को जीतने के लिए 20 ओवरों में 174 का लक्ष्य दिया गया। जिसके जवाब में टीम इंडिया 17 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 169 रन ही बना सकी और मैच को 4 रन से हार गई।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: टीम इंडिया की हार में चमकी शाहरुख खान की ये तिकड़ी, कोलकाता नाइट राइडर्स हुई खुश, India vs Australia, 1st T20I: Kolkata Knight Riders Dinesh Karthik, Chris Lynn, Kuldeep Yadav shines
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019