1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विराट कोहली और एरोन फिंच ने वनडे ट्रॉफी के साथ कराया फोटोशूट, कल खेला जाएगा पहला मैच

विराट कोहली और एरोन फिंच ने वनडे ट्रॉफी के साथ कराया फोटोशूट, कल खेला जाएगा पहला मैच

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 11, 2019 11:13 IST
Aaron Finch and Virat Kohli with ODI Trophy- India TV
Image Source : GETTY IMAGES Aaron Finch and Virat Kohli with ODI Trophy

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जानी वाली वनडे सीरीज से पहले दोनों देशों के कप्तानों ने ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया। भारतीय कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के वनडे टीम के कप्तान एरोन फिंचने वनडे ट्रॉफी के साथ फोटोशूट कराया। दोनों खिलाड़ियों के हाथ में वनडे ट्रॉफी नजर आ रही थी और दोनों 12 जनवरी से शुरू हो रही सीरीज में इसे जीतने की पूरी कोशिश करेंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट डाला है जिसमें दोनों खिलाड़ी ट्रॉफी के साथ नजर आ रहे हैं। साथ ही क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दोनों में से कौन इसे एक हफ्ते बाद मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के मैदान पर उठाएगा?'

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज को अपने नाम कर लिया है और अब भारत का इरादा वनडे सीरीज को जीतने का होगा। सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज में जीत की खुशी से लबरेज भारतीय कप्तान विराट कोहली वनडे सीरीज की शुरुआत भी जीत के साथ करना चाहेंगे और इसमें वो किसी भी तरह की कसर छोड़ने के मूड में नहीं होंगे। 

मेहमानों को हालांकि अपने अतिउत्साह से बचना होगा। जीत के बाद भारतीय कप्तान और कोच रवि शास्त्री ने जो बयान दिए हैं उनसे वो कई दिग्गजों के निशाने पर हैं। ऐतिहासिक जीत के बाद अगर भारतीय टीम मैदान पर अतिउत्साह दिखाती है तो उसे नुकसान उठाना पड़ सकता है।

वनडे सीरीज में रोहित शर्मा, एम एस धोनी, अंबाती रायडू जैसे बल्लेबाजों की वापसी हुई है और इनके आने से भारतीय टीम को खासा मजबूती मिली है। विश्व कप से पहले भारत को कुल 13 वनडे मैच खेलने हैं और इसकी शुरुआत इस सीरीज से होने जा रही है। ऐसे में कोच और कप्तान विश्व कप से पहले सही कॉम्बिनेशन चुनना चाहेंगे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13
plastic-ban