1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने DDCA का पुराना गौरव वापस दिलाने का वादा किया

इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने DDCA का पुराना गौरव वापस दिलाने का वादा किया

मायापुरी के इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनी नीतियां, अपना टारगेट सामने रखा और बताया कि उनके सपनों का DDCA कैसा है। वो भ्रष्टाचार तो खत्म करेंगे ही, दिल्ली के स्टेडियम में वर्ल्ड क्लास इंतजाम भी होगा।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 26, 2018 8:24 IST
इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने DDCA का पुराना गौरव वापस दिलाने का वादा किया- India TV
इंडिया टीवी एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने DDCA का पुराना गौरव वापस दिलाने का वादा किया

नई दिल्ली: DDCA के चुनाव कल से शुरू हो रहे हैं। इस चुनाव में अध्यक्ष पद के उम्मीदवार इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा को जबर्दस्त समर्थन मिल रहा है। रजत शर्मा ने DDCA का पुराना गौरव वापस दिलाने का वादा किया है। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ अपने पैनल के साथ मायापुरी के ग्रैंड ड्रीम्स बैंक्वेट में वोटर्स के बीच पहुंचे थे। वहां कोई हाथ मिलाने के लिए बेकरार हो गया, कोई सेल्फी लेने लगा तो कोई नारे लगाने लगा।

मतदाताओं का प्यार और तालियों की गड़गड़ाहट के बीच उन्होंने कहा कि उनकी जीत तो पक्की है बस लोगों को मेहनत इस बात की करनी है कि विजय रिकॉर्ड तोड़ हो। मायापुरी के इस कार्यक्रम में उन्होंने अपनी नीतियां, अपना टारगेट सामने रखा और बताया कि उनके सपनों का DDCA कैसा है। वो भ्रष्टाचार तो खत्म करेंगे ही, दिल्ली के स्टेडियम में वर्ल्ड क्लास इंतजाम भी होगा।

उन्होंने कहा, 'हमारे युवा क्रिकेटरों को सभी जरूरी सुविधाएं और अच्छी कोचिंग मिलनी चाहिए और निष्पक्ष तरीकों से उनका चुनाव होना चाहिए। मैंने बुनियादी सुविधाओं में सुधार लाने के लिए समयबद्ध योजना तैयार कर ली है। खिलाड़ियों, सदस्यों और आगंतुकों को विश्वस्तरीय अनुभव मिलना चाहिए, जब भी वे फिरोजशाह कोटला आएं।' उन्होंने कहा, 'मेरा मानना है कि नेताओं में एक सही फैसला लेने की ताकत और सही दृष्टिकोण होना चाहिए। मैं निःस्वार्थ और ईमानदार सेवाओं में भरोसा रखता हूं।

DDCA चुनाव के लिए 27, 28 और 30 जून को वोटिंग होनी है। DDCA के ज्यादातर सदस्य रजत शर्मा के साथ खड़े हैं और अध्यक्ष पद के लिए उनकी जीत लगभग तय मानी जा रही है। रजत शर्मा की टीम में राकेश बंसल (उपाध्यक्ष पद), विनोद तिहारा (सचिव), ओमप्रकाश शर्मा (कोषाध्यक्ष) और राजन मनचंदा (संयुक्त सचिव) शामिल हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड