1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विंडीज दौरे के लिए नए चेहरों को मिल सकता है मौका, कोहली-बुमराह सहित ये खिलाड़ी करेंगे आराम!

विंडीज दौरे के लिए नए चेहरों को मिल सकता है मौका, कोहली-बुमराह सहित ये खिलाड़ी करेंगे आराम!

टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से शुरू होगी, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और इसके साथ ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी होगी। कोहली और बुमराह के टेस्ट में लौटने की उम्मीद है। 

IANS IANS
Published on: July 15, 2019 21:30 IST
विंडीज दौरे के लिए नए चेहरों को मिल सकता है मौका, कोहली-बुमराह सहित ये खिलाड़ी करेंगे आराम!- India TV
Image Source : AP IMAGE विंडीज दौरे के लिए नए चेहरों को मिल सकता है मौका, कोहली-बुमराह सहित ये खिलाड़ी करेंगे आराम!

नई दिल्ली। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति तीन अगस्त से शुरू होने जा रही आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए कुछ नए चेहरों को भारतीय क्रिकेट टीम में मौका दे सकती है। विंडीज दौरे के लिए टीम का चयन 19 जुलाई को होगा। आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों हार कर बाहर होने के बाद भारतीय टीम अब अमेरिका और वेस्टइंडीज में तीन से 14 अगस्त तक तीन टी-20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी। 

भारतीय टीम एंटिगुआ और जमैका में दो टेस्ट मैच भी खेलेगी। इस दौरे से कप्तान विराट कोहली, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया जा सकता है। 

इसके अलावा महेंद्र सिह धोनी को भी आराम दिए जाने की उम्मीद है। धोनी को लेकर ऐसी अफवाहें उड़ रही है कि वह अब संन्यास ले सकते हैं, लेकिन कोहली और बीसीसीआई ने अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। विंडीज दौरे पर जिन नए चेहरों को मौका मिल सकता है, उनमें दीपक चाहर, खलील अहमद, नवदीप सैनी और आवेश खान शामिल हैं। 

चाहर ने आईपीएल में इस बार 17 मैचों में 22 विकेट लिए थे जबकि खलील के खाते में 19 विकेट थे। स्पिनरों में राहुल चाहर, मयंक मारकंडे और श्रेयस गोपाल भी भारतीय टीम में अपनी जगह पा सकते हैं। बल्लेबाजी में शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर को मौका मिल सकता है। गिल ने आईपीएल में 296 रन बनाए थे। 

टेस्ट सीरीज 22 अगस्त से शुरू होगी, जो विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है और इसके साथ ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत भी होगी। कोहली और बुमराह के टेस्ट में लौटने की उम्मीद है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

arun-jaitley