india-tour-of-australia-2018-19
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. जीत के बाद कोहली का बड़ा बयान, कहा- अगले मैच में मिलेगा उन खिलाड़ियों को मौका जो इस मैच में नहीं खेले

जीत के बाद कोहली का बड़ा बयान, कहा- अगले मैच में मिलेगा उन खिलाड़ियों को मौका जो इस मैच में नहीं खेले

जीत के बाद कप्तान कोहली ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, हमने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि आखिरी ओवर में आयरलैंड ने कुछ विकेट जरूर निकाले।

Written by: India TV Sports Desk [Updated:28 Jun 2018, 11:24 AM IST]
टीम इंडिया- India TV
Image Source : PTI टीम इंडिया

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बुधवार को द विलेज मैदान पर खेले गए दो मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड को 76 रनों से शिकस्त दी। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 208 रन बनाए। जिसके जवाब में आयरलैंड की टीम 20 ओवरों में नौ विकेट पर 132 रन ही बना सकी। जीत के बाद कप्तान कोहली ने अपने बल्लेबाजों और गेंदबाजों सभी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, हमने गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि आखिरी ओवर में आयरलैंड ने कुछ विकेट जरूर निकाले।

कोहली ने रोहित और शिखर की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं दोनों ओपनर को श्रेय देता हूं उन्होंने जिस तरह की शुरुआत दिलाई। मैंने पहले ही कहा हम मिडिल ऑर्डर में काफी एक्सपेरीमेंट करने वाले हैं। यहां तक कि हम इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी ऐसे बदलाव करने से पीछे नहीं हटेंगे। इससे लोअर ऑर्डर को भी ऊपर बल्लेबाजी का मौका मिलेगा। अगले मुकाबले में हम उन खिलाड़ियों को मौका देंगे जिन्हें इस मैच में मौका नहीं मिला। 

आपको बता दें टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी है। अब उसे आयरलैंड के खिलाफ सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 29 जून को खेलना है। इस जीत के साथ ही अब टीम इंडिया आयरलैंड से सीरीज हार नहीं सकती। आयरलैंड के बाद भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी20 और वनडे और इसके बाद 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India thumped the hosts by a mammoth 76-run margin in the first T20I in Dublin
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

the-accidental-pm-300x100