ipl-t20-2019
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 08, 2018 12:08 IST
मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर- India TV
Image Source : GETTY मैदान पर उतरते ही विराट कोहली की हुई जमकर हूटिंग, ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने लिया निशाने पर

एडिलेड। भारतीय क्रिकेट टीम ने सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (44) की अच्छी बल्लेबाजी के दम पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए। एडिलेड ओवल मैदान पर जारी इस मैच में भारत ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 101 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। खबर लिखे जाने तक कप्तान विराट कोहली (2) और पहली पारी में भारत के लिए शतक जड़ने वाले चेतेश्वर पुजारा (11) नाबाद हैं। 

हालांकि राहुल के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दरअसल ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग के दौरान विराट कोहली ने हर विकेट गिरने के बाद जिस तरह से जश्न मनाया उसने ऑस्ट्रेलियाई फैंस को जरूर चिढ़ाने का काम किया है। जिसके बाद बल्लेबाजी के लिए आए विराट कोहली को ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने हूटिंग करके चिढ़ाया। अब देखना दिचचस्प होगा कि क्या विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई फैंस को उनकी ही भाषा में जवाब दे पाते हैं। वैसे बता दें कि कोहली के टेस्ट सीरीज की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। कोहली पहली पारी में केवल 3 रन बनाकर आउट हुए थे। 

ऑस्ट्रेलियाई विकेट के गिरते ही कोहली के जश्न मनाने के तरीके को लेकर आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने भी कहा है कि यदि उनके खिलाड़ी भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह विकेटों का जश्न मनाते तो उन्हें अब तक ‘दुनिया के सबसे बदतर इंसान’ करार दे दिया गया होता। कोहली ने शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के हर विकेट का अपने अंदाज में जश्न मनाया। लैंगर ने कहा कि वह जुनून देखकर उन्हें अच्छा लगा लेकिन आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ऐसा करते तो उनके बारे में अलग राय बनाई जाती। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: India skipper Virat Kohli walks out to bat, with boos ringing around the Adelaide Oval
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Points Table

ipl-2019