1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. वेस्टइंडीज दौरे के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज दौरे के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन आज यानी रविवार, 21 जुलाई को किया जाएगा। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति मुंबई में आयोजित बैठक में टीम का चयन करेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: July 20, 2019 23:58 IST
india cricket team- India TV
Image Source : GETTY IMAGES वेस्टइंडीज दौरे के लिए आज होगा टीम इंडिया का चयन, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है आराम 

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का चयन आज यानी रविवार, 21 जुलाई को किया जाएगा। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति मुंबई में आयोजित बैठक में टीम इंडिया का चयन करेगी।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में कई नए चेहरों को जगह मिल सकती है क्योंकि टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिये जाने की संभावना हैं, जिसमें कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा शामिल हैं। बता दें कि कोहली को काफी समय से आराम दिए जाने की चर्चा चल रही है।

वहीं, टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी पहले ही ऐलान कर चुके हैं कि वह वेस्ट इंडीज दौरे के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ऐसे में ऋषभ पंत को टीम में जगह मिलना सुनिश्चित माना जा रहा है। इनके अलावा मयंक अग्रवाल, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय और खलील अहमद पर भी सभी की निगाहें होगी।

गौरतलब है कि भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 3 अगस्त से शुरू हो रहा है जिसमें 3 टी-20 इंटरनेशनल, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं। मौजूदा समय में भारत ए टीम वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां वह पांच गैर आधिकारिक वनडे मैचों की सीरीज में 3-1 से अपराजेय बढ़त बना चुकी है। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड