india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करना होगा: स्मृति मंधाना

टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करना होगा: स्मृति मंधाना

मंधाना की 86 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारतीय टीम को तीसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों दो रनों से हार का सामना करना पड़ा।

Reported by: IANS [Published on:11 Feb 2019, 7:41 AM IST]
टीम को अभी कुछ चीजों...- India TV
Image Source : GETTY IMAGES टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करना होगा: स्मृति मंधाना

हैमिल्टन: न्यूजीलैंड से टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने कहा है कि टीम को अभी कुछ चीजों में सुधार करने की जरुरत है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, मंधाना की 86 रन की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के बावजूद भारतीय टीम को रविवार को यहां सेडन पार्क मैदान पर खेले गए तीसरे टी-20 मुकाबले में न्यूजीलैंड के हाथों दो रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम सीरीज भी 0-3 से हार गई। 

मंधाना ने मैच के बाद कहा, "मुझे लगता है खिलाड़ियों ने सीरीज में विपक्षी टीम को कड़ी टक्कर दी। अगर आप सीरीज को देखेंगे तो हम 70 से 80 प्रतिशत समय मैच जीतने की स्थिति में थे। सीरीज में यह हमारे लिए अच्छी बात रही लेकिन हमें काफी सुधार करना होगा। कुछ क्षेत्रों में हमें जल्द से जल्द सुधार करने की आवयकता है।" 

मेजबान टीम द्वारा दिए गए 162 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम निर्धारित ओवरों की समाप्ति पर चार विकेट पर 159 रन ही बना सकी।

उन्होंने कहा, "बल्लेबाजी की गलतियों में जल्द से जल्द सुधार करना होगा। हमें कोई ऐसा बल्लेबाज चाहिए, जो 20 ओवर तक बल्लेबाजी कर सके और बीच के ओवरों तथा अंतिम ओवरों में रन बटोर सके। हालांकि, इस सीरीज में हमने कुछ अच्छा भी किया है। पहले दो वनडे मैचों में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।" 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019