1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के पास विश्व कप जीतने का सुनहरा अवसर : दिलीप वेंगसरकर

भारत के पास विश्व कप जीतने का सुनहरा अवसर : दिलीप वेंगसरकर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम के पास विश्व कप जीतने का शानदार मौका है। 

IANS IANS
Published on: May 06, 2019 22:57 IST
India has a golden opportunity to win the World Cup: Dilip Vengsarkar- India TV
Image Source : GETTY IMAGES India has a golden opportunity to win the World Cup: Dilip Vengsarkar

मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर का मानना है कि विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम के पास विश्व कप जीतने का शानदार मौका है। वेंगसरकर ने सोमवार को कहा, "भारत के पास विश्व कप जीतने का बेहतरीन मौका है। कम से कम सेमीफाइनल तक वे जरूर जाएंगे लेकिन फाइनल के बारे में मैं कोई भविष्यवाणी नहीं कर सकता। हमारे पास बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और वे सभी फार्म में हैं। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं देता हूं।" 

2006 से 2008 तक भारतीय टीम के प्रमुख चयनकर्ता रहे वेंगसरकर ने साथ ही कहा कि आगामी मुंबई प्रीमियर लीग युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का अच्छा मौका देगी। 

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि सभी खिलाड़ियों के पास यह एक अच्छा मौका है। इसमें 160 खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। इसका पहला सीजन काफी अच्छा रहा था। इसमें कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पहले सीजन में अच्छा किया था और उन्हें आईपीएल में खेलने का मौका मिला था। सभी टीम मालिक और खिलाड़ियों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड