1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. World Cup 2019: पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया को बताया वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

World Cup 2019: पूर्व कप्तान ने टीम इंडिया को बताया वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदार

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 24, 2019 17:26 IST
टीम इंडिया- India TV
Image Source : TWITTER टीम इंडिया

हैदराबाद। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने भारत को विश्व कप का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि विराट कोहली के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं जो खिताब दिला सकते हैं।

भारत के लिये 99 टेस्ट में 6215 रन और 334 वनडे में 9378 रन बना चुके अजहर ने कहा, ‘‘हमारे पास अच्छा मौका है। हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। बहुत से लोग कह रहे हैं कि विकेट गेंदबाजों के मददगार हुए तो दिक्कत होगी लेकिन हमारे गेंदबाज भी तो विरोधी टीम को आउट कर सकते हैं । हमारे पास विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास बहुत अच्छी टीम है। यदि हम नहीं जीते तो मुझे बहुत निराशा होगी।’’ जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के पास तेज गेंदबाजी के लिये बेहतरीन आक्रमण है जिसमें मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पंड्या शामिल हैं।

अजहर ने कहा, ‘‘भारत नंबर एक टीम है जबकि इंग्लैंड दूसरे और आस्ट्रेलिया तीसरे स्थान पर है। क्रिकेट में कुछ पता नहीं चलता। कुछ भी हो सकता है। मैच के दिन अच्छा खेलने वाली टीम जीतेगी। उलटफेर भी होंगे।’’ भारत को पहला मैच पांच जून को साउथम्पटन से खेलना है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड