india-vs-australia-2019
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. विश्व कप जीतने के बाद लगा बाधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर उमड़ा टीम इंडिया के लिए प्यार

विश्व कप जीतने के बाद लगा बाधाइयों का तांता, सोशल मीडिया पर उमड़ा टीम इंडिया के लिए प्यार

भारतीय टीम ने दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप पर कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया। भारती की ये जीत इसलिए भी खास है क्योंकि टीम इंडिया ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया। सांस रोक देने वाले इस मैच में भारत ने 2 विकेट से मैच जीता।

Written by: India TV Sports Desk [Published on:20 Jan 2018, 6:50 PM IST]
भारतीय ब्लाइंड...- India TV
भारतीय ब्लाइंड क्रिकेट टीम

भारतीय टीम ने दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप पर कब्जा जमाकर इतिहास रच दिया। भारती की ये जीत इसलिए भी खास है क्योंकि टीम इंडिया ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराया। सांस रोक देने वाले इस मैच में भारत ने 2 विकेट से मैच जीता। भारत की इस जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है और हर कोई खिलाड़ियों को जीत की बधाई दे रहा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ब्लाइंड विश्व कप जीतने पर टीम इंडिया को बधाई। हमें आप पर गर्व है। आपने हमें प्रेरणा दी है।' ममता के अलावा भी सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को बधाई देने वालों का तांता लग गया। फैंस ने भारतीय टीम की जमकर तारीफ की। 

आपको बता दें कि ब्लाइंड विश्व कप में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 2 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही भारत ने दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा जमाया। भारत ने लगातार दूसरी बार ब्लाइंड विश्व कप जीतने में कामयाबी पाई है। खास बात ये है कि भारत ने साल 2014 में भी पाकिस्तान को हराकर इस खिताब पर कब्जा जमाया था। फाइनल मुकाबले में भारत के सामने 309 रनों का लक्ष्य था और टीम इंडिया ने इसे 38.4वें ओवर में 8 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019