1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दूसरे टेस्ट मैंच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर से कोलकाता पंहुची

दूसरे टेस्ट मैंच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीमें कानपुर से कोलकाता पंहुची

ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत का ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट दूसरे मैच के लिए मंगलवार शाम को कोलकाता पहुंची। दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से ईडन गार्न्डस स्टेडियम में खेला जाएगा..

Bhasha [Updated:27 Sep 2016, 9:26 PM IST]
india team- India TV
india team

कानपुर: ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत का ऐतिहासिक 500वां टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट दूसरे मैच के लिए मंगलवार शाम को कोलकाता पहुंची। दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार से ईडन गार्न्डस स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड की टीमें जब होटल से रवाना हुई तो दोनो टीमों के खिलाडि़यों को फूल देकर विदा किया गया।

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के सीईओ ललित खन्ना ने बताया कि भारतीय क्रिकेट टीम दो बजकर 15 मिनट से विशेष बस द्वारा लखनउ के अमौसी एयरपोर्ट के लिए निकली जबकि न्यूजीलैंड की टीम दो बज कर तीस मिनट पर लखनऊ रवाना हुई। दोनों टीमों के लिये सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। उन्होंने बताया कि दोनो टीमें अमौसी एयरपोर्ट से कोलकाता के लिये रवाना होंगी।

होटल से जाते समय दोनों टीमों के खिलाडि़यों और अन्य स्टाफ को गुलदस्ते और उपहार देकर विदा किया गया। भारतीय टीम की बस जैसे ही होटल से बाहर निकली तो वहां सैकड़ों प्रशंसकों ने हाथ हिलाकर उन्हें विदाई दी। भारत ने ग्रीन पार्क में खेला गया पहला टेस्ट मैच 197 रन से जीतकर तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बनाई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: India and New Zealand cricket teams land in Kolkata
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड