1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. India vs Sri Lanka: जब रोहित शर्मा के दोहरे शतक पर सुनील गावस्कर ने गाया ये बॉलीवुड गाना

India vs Sri Lanka: जब रोहित शर्मा के दोहरे शतक पर सुनील गावस्कर ने गाया ये बॉलीवुड गाना

जैसे ही रोहित ने 200 रन बनाए पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा लेकिन महान बल्लेबाज़ कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने एक ख़ास अंदाज़ में दोहरे शतक का जश्न मनाकर रोहित को एक गाना समर्पित किया.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: December 13, 2017 15:46 IST
Gavaskar, Rohit- India TV
Gavaskar, Rohit

मोहली: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने आज यहां श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरे वनडे में नाबाद दोहरा शतक (208) लगाकर वो कर दिखाया जो हर किसी बल्लेबाज़ के बस की बात नहीं होती. रोहित ने 153 गेदों पर 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से वनडे में अपना तीसरा दोहरा शतक ठोका. रोहित का ये श्रीलंका के ख़िलाफ़ दूसरा दोहरा शतक है. इसके पहले उन्होंने श्रीलंका के ख़िलाफ़ 264 रन कोलकता में खेली थी. (रोहित का तूफानी दोहरा शतक, धर्मशाला के हीरो लकमल को मोहाली में बनाया जीरो)

जैसे ही रोहित ने 200 रन बनाए पूरा स्टेडियम खुशी से झूम उठा लेकिन महान बल्लेबाज़ कमेंटेटर सुनील गावस्कर ने  एक ख़ास अंदाज़ में दोहरे शतक का जश्न मनाकर रोहित को एक गाना समर्पित किया.

जब गावस्कर से रोहित के दोहरे शतक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक बॉलिवुड मूवी का गाना गाकर रोहित के दोहरे शतक का वर्णन कर दिया. उन्होंने धूम-2 का लोकप्रिय गाना ''क्रेज़ी किया रे'' गाया.

आपको बता दें कि धर्मशाला वनडे में भारत को हराने में अहम भूमिका निभाने वाले सुरंगा लकमल की लय रोहित ने ऐसी बिगाड़ी कि उनके एक ही ओवर में 4 छक्के जड़ डाले। लकमल ही नहीं सभी लंकाई बल्लेबाज हिटमैन के कहर के आगे बेबस नजर आए. ​रोहित ने अपने वनडे करियर का 16वां शतक 167वीं पारी में बनाया इसके साथ ही उन्होंने सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया। सचिन ने अपना 16वां शतक 185वीं पारी में बनाया था. इस लिहाज से रोहित ने उनसे 18 पारियां कम खेली.

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv