1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SA: आउट होने पर कोहली को कहा बुरा भला तो चीकू ने भी दिखाए तेवर

IND vs SA: आउट होने पर कोहली को कहा बुरा भला तो चीकू ने भी दिखाए तेवर

पांच रन के निजी स्कोर पर आउट होकर जब कोहली वापस जा रहे थे तभी साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों में से किसी ने फिकरा कसा जो कोली ने सुन लिया. कोहली कुछ देर खड़े होकर खिलाड़ियों को झुंड की तऱफ देखते रहे फिर कुछ बुदबुदाते हुए पवैलियन लौट गए.

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 17, 2018 13:24 IST
kohli- India TV
kohli

सेंचुरियन: यहां चल रहे तीन मैच की सिरीज़ के चौथे दिन हार जीत को लेकर दोनों तरफ़ से तीर चलते देखे गए. ये मैच दोनों के लिए महत्वपूर्ण है. सिरीज़ में 1-0 से आगे चल रही साउथ अफ़्रीका ये मैच जीतकर सिरीज़ जीत सकती है वहीं टीम इंडिया सिरीज़ में बने रहने के लिए संघर्ष कर रही है. (IND VS SA: क्या साउथ अफ़्रीका ने केप टाउन में कोहली की स्लेजिंग का बदला सेंचुरियन में लिया?)

जीत के लिए 287 के लक्ष्य का पीछा कर रही इंडिया को 16 के स्कोर तक आते आते दो झटके लग थे. पहले मुरली विजय 11 के स्कोर पर आउट हुए फिर 16 के स्कोर पर केएल राहुल भी चलते बने. ऐसे में सारा दारोमदार चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली पर आ गया. कोहली ने पहली पारी में शानदार शतक (153) बनाया था.

kohli

kohli

ज़ाहिर है मेज़बान कोहली का विकेट हर हाल में लेना चाहता था क्योंकि हार-जीत के बीच कोहली ही एक बड़ी दीवार थे. अपने पहले ओवर की पहली ही बॉल पर राहुल को आउट करने वाले लुंगी नगिदी ने अपने तीसरे ओवर की छठी गेंद पर कोहली को lbw कर दिया. पहली नज़र में ही लगा कि कोहली आउट हैं क्योंकि गेंद नीचे रह गई थी और कोहली एकदम विकेट के सामने थे. फिर भी कोहली ने DRS लिया लेकिन ये भी उनको नहीं बचा पाया. पांच रन के निजी स्कोर पर आउट होकर जब कोहली वापस जा रहे थे तभी साउथ अफ्रीकी खिलाड़ियों में से किसी ने फिकरा कसा जो कोली ने सुन लिया. कोहली कुछ देर खड़े होकर खिलाड़ियों को झुंड की तऱफ देखते रहे फिर कुछ बुदबुदाते हुए पवैलियन लौट गए.

वैसे साउथ अफ़्रीकी पारी के दौरान कोहली ने भी बल्लेबाज़ के आउट होने पर चिढ़ाते हुए जश्न मनाया था. कल जब अंपायर्स ने खराब रौशनी की वजह से खेल रोका तब भी कोहली उनसे बहस करने लगे और बाद में उन पर जुर्माना भी लगा.

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv