india-vs-west-indies-2018
  1. You Are At:
  2. होम
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SA, 2nd ODI: OMG! कैसे डिकॉक बोल्ड होकर भी बोल्ड नहीं हुए

IND vs SA, 2nd ODI: OMG! कैसे डिकॉक बोल्ड होकर भी बोल्ड नहीं हुए

साउथ अफ़्रीका के विकेटकीपर और बल्लेबाज़ इन दिनों भारतीय गेंदबाज़ों के सामने संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं. टेस्ट सिरीज़ में उनका बल्ला नहीं चला था और अब वनडे सिरीज़ में भी परेशानी में दिख रहे हैं

Written by: India TV Sports Desk [Published on:04 Feb 2018, 1:56 PM IST]
de Kock- India TV
de Kock

सेंचुरियन: साउथ अफ़्रीका के विकेटकीपर और बल्लेबाज़ इन दिनों भारतीय गेंदबाज़ों के सामने संघर्ष करते नज़र आ रहे हैं. टेस्ट सिरीज़ में उनका बल्ला नहीं चला था और अब वनडे सिरीज़ में भी परेशानी में दिख रहे हैं जिसमें वह टीम के लिए ओपन करते हैं.

डिकॉक ने पहले वनडे में 30+ रन बनाए थे लेकिन उस मैच में भी वह बस क़िस्मत पर सवार थे और क़िसमत ने आज भी दूसरे वनडे में उनका साथ दिया.

दरअसल कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया. हाशिम आमला ने भुवनेश्वर के पहले ओवर में चार रन बनाए. दूसरा ओवर बूमराह कर रहे थे और सामने थे डिकॉक. बूमराह की बॉल तेज़ी से उछाल लेकर उनके चेहरे की तरफ आई और डिकॉक ने जैसे तैसे उसे रोक तो लिया लेकिन बॉल लुड़कते हुए स्टंप पर जा लगी. लेकिन डिकॉक की किस्मत अच्छी रही कि बॉल स्टंप पर लगी ज़रुर लेकिन गिल्लियां नीचे नहीं गिरी. डिकॉक बेबस से बस बॉल को स्टंप की तरफ जाता देखते रहे. 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Web Title: IND vs SA, 2nd ODI: OMG! कैसे डिकॉक बोल्ड होकर भी बोल्ड नहीं हुए
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड