1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs PAK: बिना आउट हुए पवेलियन लौटे विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में जाकर बताई वजह

IND vs PAK: बिना आउट हुए पवेलियन लौटे विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में जाकर बताई वजह

आमिर ने इस गेंद पर कोहली को आउट देने की अपील की और कोहली खुद ही पवेलियन की ओर चल पड़े। अंपायर ने भी कोहली को पवेलियन जाता देख आउट करार दिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 16, 2019 20:02 IST
विराट कोहली आउट- India TV
Image Source : TWITTER विराट कोहली आउट

भारत और पाकिस्तान के बीच ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले जा रहे वर्ल्ड कप 2019 के 22वें मैच में भारत ने रोहित शर्मा (140) के करियर के 24वें शतक और लोकेश राहुल (57) तथा कप्तान विराट कोहली (77) के शानदार अर्धशतकों के दम पर पाकिस्तान को 337 रन का लक्ष्य दिया है। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर सबसे सफल गेंदबाज रहे उन्होंने 47 रन देकर तीन बड़े विकेट लिए।

मोहम्मद आमिर को एक विकेट ऐसा मिला जो उनके खाते में था ही नहीं। दरअसल, 48वें ओवर में जब वो विराट कोहली को गेंदबाजी कर रहे थे तो चौथी गेंद उन्होंने कोहली को बाउंसर डाली। आमिर ने इस गेंद पर कोहली को आउट देने की अपील की और कोहली खुद ही पवेलियन की ओर चल पड़े। अंपायर ने भी कोहली को पवेलियन जाता देख आउट करार दिया।

लेकिन जब बाद में रिप्ले में देखा गया तो पाया की गेंद कोहली के बल्ले से काफी दूर थी और उनके बल्ले का कोई किनारा गेंद को नहीं लगा था। जब कोहली को यह बात पता चली तो उन्होंने पाया को जो आवाज उन्हें सुनाई दी थी वो उनके बल्ले के हेंडल हिलने की थी।

ड्रेसिंग रूम में बाद में कोहली को बल्ले को हिलाते हुए देखा गया जिससे यह साफ हो गया कि कोहली को जो आवाज सुनाई दी थी वो उनके हेंडल हिलने की ही थी। अगर कोहली उस समय आउट नहीं हुए होते तो शायद वो अपना 42वां शतक पूरा कर लेते और साथ ही भारत का स्कोर 350 तक भी पहुंचा देते।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड