1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs PAK: डीआरएस के मामले में इस बार फेल हुए महेंद्र सिंह धोनी, कोहली के हाथ लगी निराशा

IND vs PAK: डीआरएस के मामले में इस बार फेल हुए महेंद्र सिंह धोनी, कोहली के हाथ लगी निराशा

ये साझेदारी 100 रन की नहीं होती अगर 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर कोहली धोनी की बात ना सुनकर डीआरएस ले लेते तो। दरअसल, वह गेंद बाबर आजम के पैड पर लगी थी और चहल ने एलबीडब्लू आउट की अपील की थी, लेकिन अंपायर ने इसे नकार दिया। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 16, 2019 22:02 IST
टीम इंडिया- India TV
Image Source : AP टीम इंडिया

भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय मैनचेस्टर में वर्ल्ड कप 2019 का 22वां मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान के सामने 337 रन का विशाल लक्ष्य खड़ा किया। रनों का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। इमाम उल हक के रूप में उन्हें 13 के स्कोर पर पहला झटका लगा, लेकिन इसके बाद फखर जमन ने बाबर के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी कर पाकिस्तान को संभाला।

ये साझेदारी 100 रन की नहीं होती अगर 19वें ओवर की पांचवी गेंद पर कोहली धोनी की बात ना सुनकर डीआरएस ले लेते तो। दरअसल, वह गेंद बाबर आजम के पैड पर लगी थी और चहल ने एलबीडब्लू आउट की अपील की थी, लेकिन अंपायर ने इसे नकार दिया। बाबार उस समय 34 के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसके बाद चहल, धोनी और कोहली ने बातचीत की उस दौरान धोनी ने डीआरएस लेने को मना कर दिया, लेकिन स्लिप में खड़े कोहली को लग रहा था कि गेंद बाबर आजम के पैड पर ही लगी है। 

कोहली ने उस समय धोनी की सुनी और डीआरएस का इस्तेमाल नहीं किया और बाद में रिप्ले में पाया गया कि गेंद बाबर के पैड में ही लगी थी। हालांकि भारत को इस गलती का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ क्योंकि कुलदीप ने 24वें ओवर की आखिरी गेंद पर बाबर आजम को 48 के निजी स्कोर पर बोल्ड किया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड