1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रॉस टेलर ने खेली मैच विनिंग पारी, फिर भी सहवाग ने क्यों उड़ाया मजाक

रॉस टेलर ने खेली मैच विनिंग पारी, फिर भी सहवाग ने क्यों उड़ाया मजाक

इस बार सहवाग के निशाने पर आए हैं न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज रॉस टेलर। जिन्होंने भारत के खिलाफ सिरीज़ के पहले वनडे मैच में 95 रनों की शानदार पारी खेली।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: October 23, 2017 12:46 IST
ross taylor- India TV
ross taylor

नई दिल्ली: ट्विटर पर अपने मजाकिया अंदाज के मशहूर हो चुके टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग किसी को भी नहीं बख्शते फिर चाहे आप कुछ अच्छा करें या खराब। अब वीरू को आपको टारगेट करना है तो वो हर हाल में अपने ट्वीट के जरिए आपकी चुटकी जरूर लेंगे। इस बार सहवाग के निशाने पर आए हैं न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज रॉस टेलर। जिन्होंने भारत के खिलाफ सिरीज़ के पहले वनडे मैच में 95 रनों की शानदार पारी खेली, लेकिन इसके बावजूद वीरू ने ट्विटर पर उन्हें दर्जी कहते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया।

सहवाग ने रॉस टेलर को ट्रोल करते हुए लिखा 'आपने अच्छा खेला दर्जी जी, और दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर का भी अच्छे से सामना किया।

गौरतलब है कि पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड के लिए टॉम लाथम और रॉस टेलर ने शानदार बल्लेबाजी कर चौथे विकेट के लिए 200 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। लाथम 103 बनाकर नाबाद रहे, जबकि टेलर ने 95 रन की मैच विनिंग पारी खेली।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13