1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs BAN : नागपुर टी20 से पहले इंडियन एयरफोर्स के साथ समय बिताते दिखा शिखर धवन समेत ये खिलाड़ी

IND vs BAN : नागपुर टी20 से पहले इंडियन एयरफोर्स के साथ समय बिताते दिखा शिखर धवन समेत ये खिलाड़ी

टीम इंडिया जब मैदान पर प्रैक्टिस कर रही थी तब उनकी मुलाकात इंडियन एयरफोर्स की सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम से हुई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: November 09, 2019 18:55 IST
IND vs BAN : These players, including Shikhar Dhawan, spend time with Indian Airforce before Nagpur - India TV
Image Source : BCCI IND vs BAN : These players, including Shikhar Dhawan, spend time with Indian Airforce before Nagpur T20 

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन टी20 मैच की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच जीतकर भारत ने 1-1 की बराबरी कर ली है और अब दोनों ही टीमें अंतिम और निर्णायक तीसरे टी20 मैच के लिए नागपुर पहुंच गई है। टीम इंडिया जब मैदान पर प्रैक्टिस कर रही थी तब उनकी मुलाकात इंडियन एयरफोर्स की सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम से हुई। इस दौरान टीम के खिलाड़ी शिखर धवन, मनीष पांडे ऋषभ पंत के साथ कोच रवि शास्त्री ने भी समय बिताया। सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम ने शास्त्री को स्मारिका भी दी। वायुसेना के ये पायलट यहां ‘एयर फेस्ट 2019’ के लिए मौजूद थे।

उल्लेखनीय है, दूसरे मैच में एकतरफा जीत हासिल करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन (वीसीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले तीसरे और अंतिम मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी। बांग्लादेश ने सीरीज के पहले मैच में एकतरफा अंदाज में भारत को सात विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली थी। टी-20 में भारत के खिलाफ बांग्लादेश की यह पहली जीत थी।

लेकिन भारत ने दूसरे मैच में शानदार पलटवार करते हुए राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 153 रन का स्कोर बनाया, जिसे भारत ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म में लौटना भारत के लिए अच्छी बात है। उन्होंने अपने करियर के 100वें और सीरीज के दूसरे मैच में 43 गेंदों पर 85 रनों की पारी खेलकर भारत को एकतरफा जीत दिलाई।

रोहित चाहेंगे कि उसके तेज गेंदबाज इस मैच में अपने प्रदर्शन को सुधारे। टीम प्रबंधन तेज गेंदबाज खलील अहमद की जगह शार्दूल ठाकुर को मौका दे सकती है, जिन्होंने पहले मैच में 37 और दूसरे मैच में 44 रन खर्च कर डाले थे। इसके अलावा मेजबान टीम इस मैच में अपनी फील्डिंग में भी सुधार करना चाहेगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

bigg-boss-13